Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fire Boltt Visionary Smartwatch: लॉन्च हुई फायर बोल्ट की ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, कॉलिंग के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

फायर बोल्ट की इस बेहतरीन स्मार्टवॉच की सबसे खास बात यह है कि इसमें कॉलिंग का फीचर भी मिलेगा. इसके अलावा 100 स्पोर्ट मोड भी मिलेंगे.

Fire Boltt Visionary Smartwatch: लॉन्च हुई फायर बोल्ट की ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, कॉलिंग के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्मार्टवॉच मार्केट की Fire Boltt ने अपनी स्मार्टवॉच Fire Boltt Visionary लॉन्च है. कंपनी की इस नई स्मार्टवॉच 1.78 इंच का AMOLED रेक्टेंगूलर डिस्प्ले मिलता है. स्मार्टवॉच में 100 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं जो कि लोगों को बेहतरीन एक्सपीरियंस देने का दावा करते हैं. डिवाइस में ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन के साथ आता है जिसके जरिए यूजर्स स्मार्टवॉच का उपयोग करके कॉल कर सकते हैं और कॉल को रिस्पॉन्स भी दे सकते हैं.

फीचर्स की बात करें तो फायर-बोल्ट विजनरी स्मार्टवॉच हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग फीचर और SpO2 लेवल मेजरमेंट के साथ आती है. फायर बोल्ट विजनरी स्मार्टवॉच में 1.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलता है जिसका रिजॉल्यूशन 368×448 पिक्सल है. यह डिवाइस ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शनलिटी के साथ आता है और यह कॉल हिस्ट्री, सिंक और सेव कॉन्टैक्ट्स के साथ क्विक एक्सेस डायल पैड जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है.

National Herald Case: ED 25 जुलाई नहीं इस दिन करेगी सोनिया गांधी से पूछताछ, जानिए किन आरोपों का मांगा है जवाब

दिया गया है स्पोर्ट

वियरेबल में 100 से अधिक स्पोर्ट मोड दिए गए हैं और यह SpO2 और हार्ट रेट की मॉनिटरिंग भी करता है. स्मार्टवॉच स्लीप, वॉक, वगैरी कों भी ट्रैक करता है. फायर बोल्ट विजनरी कई वॉच फेस के साथ आता है और इसमें IP68 रेटिंग भी है जो वियरेबल को वॉटर रसिस्टेंट बनाती है जिसके चलते पानी से भीगने पर भी इस पर कोई खास प्रभाव नहीं पड़ा है.

बंगाल में ED के छापे, Mamata के मंत्री की करीबी के घर मिला इतना कैश, मशीन से गिनने पड़े नोट

क्या है Smartwatch की कीमत

वहीं अब फोन फायर बोल्ट विजनरी 3,799 रुपये को शुरुआती कीमत में पेश किया गया है. स्मार्टवॉच को ब्लू, ब्लैक, पिंक, ग्रीन, सिल्वर, ग्रे और शैंपेन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है. ऐसे में आप इसे फ्लिपकार्ट या अमेजन से खरीद सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement