Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस देसी फोन के लोग हुए फैन, सिर्फ 7 हजार की कीमत पर मिल रहे बेस्ट फीचर

Lava X3 की बिक्री शुरू हो गयी है. इसपर शानदार ऑफर भी मिल रहा है. जिसकी मदद से आप बिक्री कीमत से कम कीमत पर घर ले जा सकते हैं.

Latest News
इस देसी फोन के लोग हुए फैन, सिर्फ 7 हजार की कीमत पर मिल रहे बेस्ट फीचर

Lava X3 (2022)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय मोबाइल कंपनी Lava के स्मार्टफोन X3 (2022) आज से पहली बार सेल के लिए मार्केट में उपलब्ध हैं. यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन (Amazon) पर फिलहाल सेल के लिए उपलब्ध है. यह कैमरा एंट्री-लेवल स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा के साथ आता है. साथ ही यह 4,000mAh की बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ मौजूद है. 

Lava X3 की कीमत

अमेजन पर Lava X3 मात्र 6,999 रुपये (Lava X3 Price) में मिल रही है. यह 3GB RAM और 32GB की स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. इस फोन में तीन कलर ऑप्शन मिल रहे हैं. पहला है Blue, Charcoal Black और आखिरी Luster Blue.

यह फोन अमेजन पर 20 दिसंबर से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है. साथ ही इसपर ऑफर भी मिल रहा है. अगर आप इस फोन को AU Small Finance Bank के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो इसपर आपको इंस्टेंट 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा No Cost EMI का भी बेनिफिट उठा सकते हैं.

Lava X3 की स्पेसिफिकेशन

Lava X3 6.53 इंच की IPS LCD स्क्रीन के साथ आता है. इसमें HD+रेजोल्यूशन दिया गया. इसमें वॉटरड्रॉप नॉच को टॉप पर दिया गया है. इसके रियर में ड्यूल कैमरा सेंटर की वजह से आप बेहतर फोटोग्राफी कर सकते हैं.

Lava X3 में 3GB RAM और 32GB की इंटरनल मेमोरी दी जा रही है. हालांकि इसे आप microSD के जरिए बढ़ा सकते हैं. यह Android 12 Go Edition के सॉफ्टवेयर के साथ आता है. वहीं कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, USB-C पोर्ट, 3.5 mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ, WiFi और GPS की सुविधा दी जा रही है.

यह भी पढ़ें:  Twitter: कौन हैं 'Email' के आविष्कारक Shiva Ayyadurai, क्या Elon Musk की लेंगे जगह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement