Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OnePlus PAD: भारत में कब लॉन्च होगा वन प्लस पैड, जानिए कितनी होगी इसकी कीमत

OnePlus 11 Series के फोन कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किए हैं. इस बीच अब कंपनी के टैबलेट की लॉन्चिंग को लेकर भी खबरें चलने लगी हैं.

OnePlus PAD: भारत में कब लॉन्च होगा वन प्लस पैड, जानिए कितनी होगी इसकी कीमत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वन प्लस ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन यानी OnePlus 11 लॉन्च किया है. कंपनी के फोन की तरह ही उम्मीद की जा रही है कि लॉन्च होने वाला कंपनी का नया टैबलेट भी अपने साथ कमाल का एक्सपीरियंस लाएगा. खबरें हैं कि कंपनी अपने Android टैबलेट को OnePlus 11R के साथ भारत में लॉन्च कर सकती है. जानकारी के मुताबिक टैबलेट को इंटरनली 'Aries' कोडनेम दिया गया है.  अब इसमें क्या खास होगा और कितनी कीमत हो सकती है चलिए सबकुछ बताते हैं.

OnePlus Pad के क्या होंगे फीचर्स

टैबलेट के फीचर्स की बात करें इसे 12.4 इंच के फुल-एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है और यह एंड्रॉयड 12एल पर चलने वाला हो सकता है. प्रोसेसर के लिहाज से इसमें टैबलेट में स्नैपड्रैगन 865 चिप के साथ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज होने की बात कही गई थी.

Mahindra Thar 2WD: जल्द लॉन्च होगी महिंद्रा की सबसे सस्ती थार, देखिए कार का जबरदस्त लुक

इसके अलावा इस टैबलेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप में 13-मेगापिक्सल का मेन सेंसर और 5-मेगापिक्स का सेकेंडरी सेंसर शामिल होने का सुझाव दिया गया था. वनप्लस पैड पर 8-मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर भी उपलब् होने की बात कही गई थी. कथित टैबलेट को 45W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 10090mAh की बैटरी दी जा सकती है. 

37 हजार रुपये में खरीदें 62,000 का iPhone 13 Mini, जानें कैसे मिलेगा ऑफर का फायदा

कब और कितनी कीमत पर आएगा टैबलेट

लॉन्चिंग को लेकर रिपोर्ट्स हैं कि अभी OnePlus Pad कोडनेम Aries ने भारत में प्राइवेट टेस्टिंग में एंट्री कर ली है. माना जा रहा है कि यह डिवाइस पीट लाउ के नेतृत्व वाले चीनी टेक ब्रांड की ओर से पेश किया जाने वाला पहला टैबलेट है और इस साल जून में OnePlus 11R के साथ भारत में आ सकता है जिसकी कीमत करीब 35 हजार रुपये तक जा सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement