Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, ग्रुप वॉयस कॉल के लिए मिलेगी ये खास सुविधा

व्हाट्सऐप पर ग्रुप कॉल के शौकीन लोगों के लिए एक अच्छी खबर है. अब जल्द ही अधिकतम 32 लोग ग्रुप कॉल पर जुड़ सकते हैं. बड़ी फाइल शेयर करना भी आसान होगा.

Latest News
WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, ग्रुप वॉयस कॉल के लिए मिलेगी ये खास सुविधा

व्हाट्सऐप पर ग्रुप वॉयस कॉल में मिलेंगी ज्यादा सुविधाएं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: व्हाट्सऐप ने ग्रुप कॉल पर जुड़ने वालों की संख्या और बड़ी फाइलों को शेयर करने की सुविधा के बारे में बड़ा ऐलान किया है. अब 32 लोगों को ग्रुप वॉयस कॉल में एक साथ जुड़ने और 2 गीगाबाइट तक की फाइलों को शेयर करने की सुविधा देगा. इसके अलावा, व्हाट्सऐप ने कई और सुविधाएं देने की बात भी कही है.

अभी 8 लोगों को जोड़ने की सुविधा
इस समय मोबाइल ऐप का उपयोग करके ग्रुप वॉयस कॉल में केवल 8 लोगों को जोड़ा जा सकता है. उपयोगकर्ताओं के बीच शेयर की जाने वाली फाइल का आकार एक जीबी से अधिक नहीं होना चाहिए. व्हाट्सऐप चैट ग्रुप के एडमिन को किसी भी समय संदेशों को हटाने की अनुमति भी देगा. कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि हटाई गई सामग्री समूह के किसी भी सदस्य को दिखाई नहीं देगी.

पढ़ें: Whatsapp को NPCI से मिली मंजूरी, पेमेंट सर्विस के लिए 6 करोड़ और यूजर्स जोड़ेगा

मार्क जुकरबर्ग ने दी जानकारी
मेटा प्लेटफॉर्म्स के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने एक पोस्ट में कहा, 'हम व्हाट्सऐप पर ग्रुप में नए फीचर भी जोड़ रहे हैं, जिसमें प्रतिक्रिया, बड़ी फाइल शेयरिंग और बड़ी ग्रुप कॉल शामिल हैं.' बता दें कि व्हाट्सऐप का इस्तेमाल भारत जैसे देश में लोग काफी संख्या में कर रहे हैं. व्हाट्सऐप पर ग्रुप कॉल और वीडियो कॉल भी काफी लोकप्रिय फीचर है. 

पढ़ें: Elon Musk बना रहे Twitter को खरीदने की योजना, जानिए दिया क्या ऑफर

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement