Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lucknow Couple Viral Video: लखनऊ में लव कपल का नया वीडियो, स्कूटी के बाद अब कार सनरूफ से की ये हरकत

Lucknow Viral Video: लखनऊ के हजरतगंज में स्कूटी पर सवार एक कपल अश्लील हरकत करते देखा गया था. पुलिस ने युवक गिरफ्तार कर लिया था.

Lucknow Couple Viral Video: लखनऊ में लव कपल का नया वीडियो, स्कूटी के बाद अब कार सनरूफ से की ये हरकत

Lucknow Couple Car Romance Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Lucknow News- लखनऊ में एक बार फिर एक लव कपल का सरेआम प्यार करना वायरल हो गया है. हाल ही में स्कूटी पर आपस में अश्लील हरकत करने वाले कपल के बाद अब एक और कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. यह वीडियो लखनऊ के पॉश एरिया लोहिया पथ (Lohia Path) का बताया जा रहा है, जिसमें कार सनरूफ से झांक रहे कपल को रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर लाइक किया जा रहा है और लोग इस पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं.

पढ़ें- Pakistan School Girls Viral Video: सोशल मीडिया पर छाया लाहौर का ये स्कूल, जानिए क्यों ट्रेंड हुआ लड़कियों का वीडियो

वीडियो शूट करने वाले बोले- तेजी से बदल रहा है शहर

कार सनरूफ से रोमांस कर रहे कपल का वीडियो पीछे चल रहे दूसरे वाहन से शूट किया गया है. वीडियो शूट करने वाले आपस में बात भी कर रहे हैं, जिसमें उनकी बातों को साफ सुना जा सकता है. एक व्यक्ति दूसरे से कह रहा है कि शहर तेजी से बदल रहा है. पहले ऐसे काम उत्तर प्रदेश की राजधानी में बेहद असामान्य माने जाते थे. 

पढ़ें- बेटे ने कराई विधवा मां की दूसरी शादी, लोग बोले 'बेटा हो तो ऐसा', जानिए पूरी बात

इससे पहले हुआ था स्कूटी पर रोमांस का वीडियो वायरल

कुछ दिन पहले लखनऊ का ही एक अन्य कपल वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें एक लव कपल को स्कूटी पर बैठकर आपस में किस करते हुए देखा गया था. यह वीडियो लखनऊ के एक अन्य पॉश एरिया हजरतगंज का था. बाद में लखनऊ पुलिस ने स्कूटी सवार युवक को मोटर व्हीकल एक्ट तोड़ने और अश्लीलता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. 

पढ़ें- Hindu Temple Vandalized In Australia: ऑस्ट्रेलिया में फिर हिंदू मंदिर में तोड़फोड़, 15 दिन में तीसरी घटना

सोमवार को सामने आया है नया वीडियो

लखनऊ के लोहिया पथ का बताया जा रहा नया कार सनरूफ रोमांस (Lucknow Car Sunroof Romance Video) सोमवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. करीब 30 सेकेंड लंबे इस वीडियो में काले व सफेद कपड़े पहने एक लव कपल एक काले रंग की कार सनरूफ खोलकर बाहर झांक रहा है. इस दौरान कोई और कार चला रहा है. सनरूफ से बाहर झांक रहा कपल आपस में एक-दूसरे को गले लगाते और किस करते हुए दिखाई दे रहा है. बता दें कि चलती कार की सनरूफ खोलकर बाहर झांकना अपराध है. इसके लिए जुर्माना लगाया जा सकता है. 

पढ़ें- Bomb Threat In Flight: 190 यात्री लेकर जा रहा था विमान, फाइटर जेट्स ने घेरा, सुनसान इलाके में उतारा, जानिए पूरा मामला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement