Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्टेज पर दुल्हन ने दी धमकी, दूल्हे ने कर दिया ऐसा काम कि हिल गया ससुराल, देखें Video

Dulha Dulhan funny viral video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हन जयमाला के बीच में ही दूल्हे को डांटना शुरू कर देती है, फिर आगे जो नजारा देखने को मिलता है उसे देख आप भी हंस हंसकर अपना पेट पकड़ लेंगे.

Latest News
 स्टेज पर दुल्हन ने दी धमकी, दूल्हे ने कर दिया ऐसा काम कि हिल गया ससुराल, देखें Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Dulha Dulhan funny viral video: सोशल मीडिया पर अक्सर आपने शादी के कई वीडियो वायरल होते देखें होगें. इन शादी-ब्याह वाले वीडियो में तरह-तरह के नाजारे देखने को मिल जाते हैं, कुछ आपको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं और कुछ को देख लोग भड़क उठते हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन जयमाला के वक्त स्टेज पर ही लड़ाई करना शुरू कर देते हैं. दुल्हन तुरंत आपा खो देती है और दूल्हे को डांटना शुरू कर देती है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता हैं कि दूल्हा-दुल्हन रिश्तेदारों के साथ जयमाला के लिए स्टेज पर खड़े हुए हैं. फिर जैसे ही जयमाला की रस्म शुरू होती तो दुल्हन जयमाला एक साइड में फेंक देती है और अपना आपा खो देती है.  दुल्हन को इतने तेज गुस्सा आता है कि वह दूल्हे पर भड़क उठती हैं और भरी महफिल में उसे उंगली दिखाकर डांटना शुरू कर देती है. वीडियो में ऐसा लग रहा है कि दुल्हन किसी बात को लेकर दूल्हे से नाराज है. 

आगे आप वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा भी ये सब देख नाराज हो जाता है और जयमाला के बीच में ही स्टेज से जाने लगता है ( मानो वो आगे दुल्हन से शादी नहीं करना चाहता हो). स्टेज पर उसके साथ खड़े कुछ लोग दूल्हे को मनाने की कोशिश में लग जाते हैं पर दूल्हा नहीं मान रहा होता है. हालांकि , वीडियो में ये मालूम नहीं हो पाया है कि वह दुल्हन से शादी करता है की नहीं. 


यह भी पढ़ें: मालकिन को दुल्हन बनते देख बौराया Monkey, गम में गटक ली Whiskey, फिर किया ये तूफानी काम 


तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को  @byomkesbakshy नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. अब तक  वीडियो को 3.90  लाख से ज्यादा बार लोग देखे चुके हैं. साथ ही कई यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा भी क्या दौरा पड़ा इस लड़क को, बाकी लड़का बच गया चलो सही हुआ.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement