Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छोटे बच्चे ने सेना के जवान को पहले दिया तिरंगा, फिर किया ऐसा काम, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे खुश

VIRAL VIDEO: छोटे से बच्चे का सेना के जवान को तिरंगा देने का यह वायरल वीडियो देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा.

छोटे बच्चे ने सेना के जवान को पहले दिया तिरंगा, फिर किया ऐसा काम, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे खुश

Happy Republic Day Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पूरा देश आज गणतंत्र दिवस मना रहा है. ऐसे में लोग एक दूसरे को बधाई देने के साथ-साथ सेलीब्रेशन वीडियो भी साझा कर रहे हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर एक बड़ी स्माइल आ जाएगी और आप गर्व से प्रफुल्लित हो जाएंगे. 

दरअसल यह वीडियो एक छोटे से बच्चे का है जो बेहद खुश करने वाला है. इसमें एक छोटा बच्चा सेना के जवान को तिरंगा देता हुआ दिख रहा है. वीडियो में सेना के दो जवान आर्मी व्हीकल के पास खड़े होते दिख रहे हैं और उसके बाद एक छोटा सा बच्चा अपने छोटे-छोटे कदमों से तिरंगा लेकर आता है और लाकर सेना के जवान को देता है. इसके बाद वह वापस जाने लगता है लेकिन बाद में मुड़ कर फिर वो जवानों को सैल्यूट करता है. इसके बाद दोनों ही जवान उस बच्चे को भी सैल्यूट करने लगते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

पूरे देश में मनाया जा रहा है गणतंत्र दिवस

आपको बता दें कि पूरे देश में आज 74वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है. इस मौके पर दिल्ली में गणतंत्र दिवस समारोह का भी आयोजन किया जा रहा है.इस समारोह में देश की सैन्य शक्ति और सांस्कृतिक विविधता का एक अनूठा मिश्रण दिखेगा, जो देश की बढ़ती स्वदेशी क्षमताओं को चित्रित करेगा. अगर आप इस समारोह को लाइव देखना चाहते हैं तो दूरदर्शन और प्रेस इन्फॉर्मेशन ब्यूरो के यूट्यूब चैनल पर इसका लाइव प्रसारण देख सकते हैं. 

गणतंत्र दिवस परेड की शुरुआत आज 10:30 बजे से होगी जो करीब 90 मिनट तक चलेगा. इस परेड में 45 हजार लोग शामिल होंगे जिसमें करीब 12 हजार पास बांटे गए हैं और करीब 32 हजार ऑनलाइन बुक हुए हैं. इसके साथ इस बार बैठने के लिए अलग तरह के इंतजाम किए गए हैं और वर्टिकल प्लेटफार्म पर कुर्सियां लगाई गई हैं जिससे पीछे बैठे लोग आसानी से परेड देख सकें. 

ये भी पढ़ेंः कमाल है WhatsApp का ये फीचर, Online रहेंगे यूजर्स लेकिन किसी को पता नहीं चलेगा, जानें क्या है ट्रिक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement