Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lulu Mall में फिर पढ़ी गई नमाज, हिजाब वाली महिला का वीडियो वायरल

लखनऊ का लुलु मॉल इस नए वीडियो के चलते एक बार फिर सुर्खियों में है. आप भी देखें इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो.

Lulu Mall में फिर पढ़ी गई नमाज, हिजाब वाली महिला का वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लखनऊ का लुलु मॉल एक बार फिर चर्चा में है. खबर है कि इस मॉल में एक बार फिर नमाज पढ़ी गई है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला नमाज पढ़ती नजर आ रही है. कुछ दिन पहले इस मॉल में नमाज और फिर इसके बाद हनुमान चालीसा पढ़ने को लेकर विवाद हुआ था. तब भी यह मॉल देशभर में सुर्खियों में था.

LULU Mall उत्तर प्रदेश के लखनऊ का सबसे बड़ा मॉल है. इसका उद्घाटन खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया था. इसके बाद से ही यह मॉल कभी नमाज तो कभी हनुमान चालीसा पाठ को लेकर सुर्खियों में रहा है. 

क्या होता है Lulu का मतलब ?

इस मॉल का नाम लुलु मॉल इसलिए है क्योंकि इसके मालिक यानी की युसुफ अली ने साल 2000 में लुलु हाइपरमार्केट ग्रुप की शुरुआत की थी. यह एक सुपरमार्केट चेन है. यही एक वजह है कि इसके बाद उन्होंने जितने भी मॉल खोले उनका नाम लुलु के नाम पर ही पड़ा. युसुफ अली भारतीय मूल के हैं. उनकी पैदाइश केरल के त्रिशूर जिले की है. साल 1973 में वह केरल छोड़कर आबूधाबी चले गए थे.

यह भी पढ़ें: शर्मनाक! बेटी नहीं कर पाती थी टॉप, मां ने टॉपर बच्चे को जहर देकर मार डाला  

क्या होता है Lulu का मतलब ?

अब आप सोच रहे होंगे कि युसुफ अली ने लुलु नाम क्यों चुना? दरअसल यह एक अरबी शब्द है. इसका मतलब मोती होता है. बस इसी को ध्यान में रखते हुए युसुफ ने अपने ग्रुप का नाम रखा. इस ग्रुप के स्टोर्स मिडिल ईस्ट एशिया, अमेरिका और यूरोप सहित दूसरे 22 देशों में हैं. दुनिया में इनके कुल 235 रिटेल स्टोर हैं.  

यह भी पढ़ें: Viral Video: शराब चुराने के लिए ठेके की दीवार में कर दिया छेद, अंदर ही जमाने लगे महफिल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement