Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: 5 साल तक ढूंढी दुल्हन, नहीं मिली तो शहरभर में लगवा दिए पोस्टर

27 साल के जगन पिछले 5 साल से शादी की कोशिश में जुटे थे. उन्होंने तमाम कोशिशें कीं लेकिन जब बात नहीं बनी तो खुद के लिए पोस्टर बना डाला.

Viral: 5 साल तक ढूंढी दुल्हन, नहीं मिली तो शहरभर में लगवा दिए पोस्टर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अब वो दिन चले गए जब रिश्ते करवाने के लिए रिश्तेदारों और पंडितों के भरोसे बैठना पड़ता था. अब तो लोग डेटिंग ऐप और मैट्रिमोनियल वेबसाइट से अपना काम बना ले रहे हैं लेकिन इसमें भी कुछ लोग एक कदम आगे निकल जाते हैं. तमिलनाडु के एक शख्स ने कुछ ऐसा ही किया. 27 साल के एमएस जगन ने अपनी शादी के लिए बड़े-बड़े पोस्टर छपवाए और शहरभर में लगवा दिए.

इन पोस्टर्स में जगन का कहना है कि वे मिस राइट की तलाश में हैं. एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर के तौर पर काम कर रहे जगन अपनी शादी के पोस्टर को लेकर बहुत ही गंभीर है. उन्होंने इस पोस्टर में अपनी पूरी जानकारी दी है. एक स्थानीय चैनल से बात करते हुए उन्होंने बताया, वह कंपनी में मैनेजर के अलावा एक पार्ट टाइम डिजाइनर भी हैं. एक डिजाइन पर काम करते हुए उन्हें अपनी शादी के लिए पोस्टर बनाने का आइडिया आया.

यह भी पढ़ें: Video: कुत्ते की शादी का वीडियो वायरल, देखकर आपको हो सकती है जलन

उन्होंने कहा, मैं पिछले पांच साल से अपने लिए लड़की तलाश रहा था लेकिन मुझे सफलता नहीं मिल रही थी. मैंने कई तरह के पोस्टर डिजाइन किए फिर मुझे लगा कि क्यों ना मैं अपने लिए पोस्टर डिजाइन करूं. मुझे लगता है कि 90 के दशक में पैदा हुए लोगों के लिए यह बहुत ही मुश्किल समय है. इस काम के लिए मेरा मजाक बनाया गया लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता. मैं उनकी वजह से वायरल हो रहा हूं. मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता.

बता दें कि अगर जगन को इस पोस्टर से मदद मिलती है और उनकी कहानी शादी तक आगे बढ़ती है तो वह एक थैंक्यू पोस्टर बनाने की प्लानिंग भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Video: नदी की तेज धार में फंस गया हाथी का बच्चा, मां ने बचाने के लिए लगा दी जान की बाजी  

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement