Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Reliance AGM में नीता अंबानी ने राधिका के लिए कही दिल छूने वाली बातें, छोटी बहू की आंखें हो गईं नम

रिलायंस एजीएम में नीता अंबानी ने अनंत और राधिका की शादी को लेकर भावुक और दिल छूने वाली बातें शेयर की. इस खास मौके पर, अनंत के ‘वनतारा’ सेंटर की शुरुआत और राधिका का रिलायंस परिवार में स्वागत भी किया गया.

Latest News
Reliance AGM में नीता अंबानी ने राधिका के लिए कही दिल छूने वाली बातें, छोटी बहू की आंखें हो गईं नम

Radhika Merchant, Anant Ambani, Nita Ambani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रिलायंस एजीएम में नीता अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और बहू राधिका मर्चेंट के लिए एक बेहद इमोशनल और दिल को छूने वाला मैसेज शेयर किया. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ एक ग्रैण्ड वेडिंग की थी. इस खास दिन की खुशी अंबानी परिवार ने कई महीनों तक मनाई. नीता अंबानी ने अनंत और राधिका की शादी को बहुत खास बताया और उन सभी लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने उन्हें शुभकामनाएं भेजीं. ये शादी एक सुपर स्टार-स्टडेड इवेंट थी, जिसमें दुनियाभर के फेमस लोग शामिल हुए थे. बिल गेट्स, फिफा के चीफ जियानी इंफेंटिनो, और रेसलर जॉन सीना जैसे बड़े नाम इस ग्रैण्ड वेडिंग का हिस्सा बने थे. 

अनंत का ‘वनतारा’ सेंटर
रिलायंस इंडस्ट्रीज की 47वीं एजीएम के दौरान, नीता अंबानी ने जामनगर में अनंत द्वारा स्थापित ‘वनतारा’ सेंटर का भी जिक्र किया. ये सेंटर 3500 एकड़ में फैला हुआ है और जानवरों के इलाज और उनकी देखभाल के लिए समर्पित है. नीता ने बताया कि जामनगर अनंत की दादी कोकिलाबेन का जन्मस्थान और दादा धीरूभाई अंबानी की कर्मभूमि है. इस पर उन्हें और मुकेश अंबानी को बहुत गर्व है कि अनंत ने जामनगर को अपनी सेवा का केंद्र बनाया है.


ये भी पढ़ें- Cyclone Asna: भयंकर बारिश-बाढ़ से 32 मौत देख चुके गुजरात में मचेगी और तबाही, बंगाल की खाड़ी में बना चक्रवात, पढ़ें IMD अलर्ट 


राधिका का रिलायंस परिवार में स्वागत
नीता अंबानी ने इमोशनल होकर राधिका का रिलायंस परिवार में स्वागत किया. उन्होंने कहा कि हम दिल से और प्यार भरे मन से राधिका का स्वागत करते हैं. नीता ने यह भी कहा कि लोगों के आशीर्वाद ने अनंत और राधिका की शादी को और भी सुंदर और खास बना दिया है. शादी के बाद अनंत और राधिका ने जामनगर में शानदार रिसेप्शन दिया, फिर पेरिस में ओलंपिक का आनंद लिया और अंत में कोस्टा रिका में हनीमून मनाया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement