Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistani Journalist ने पूछा- महिला फुटबॉल खिलाड़ी लेगिंग्स के बजाय शॉर्ट्स क्यों पहनती हैं, लगा दी गई क्लास

Pakistan Football Team: पाकिस्तानी महिला फुटबॉल की टीम के शॉर्ट्स को लेकर सवाल करने वाले एक पत्रकार को करारा जवाब दिया गया है.

Pakistani Journalist ने पूछा- महिला फुटबॉल खिलाड़ी लेगिंग्स के बजाय शॉर्ट्स क्यों पहनती हैं, लगा दी गई क्लास

पाकिस्तानी महिला टीम ने मालदीव को हराया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के एक पत्रकार को लड़कियों के कपड़ों पर कमेंट करना भारी पड़ गया. राष्ट्रीय महिला फुटबॉल टीम (Pakistan Football Team) की खिलाड़ियों के शॉर्ट्स पहनने पर पाकिस्तानी पत्रकार ने सवाल पूछा और कहा कि महिला खिलाड़ी लेगिंग्स क्यों नहीं पहनती हैं? इस सवाल के बाद पत्रकार की जमकर खिंचाई हुई. प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में मौजूद लोगों और महिला खिलाड़ियों ने उस पत्रकार को जमकर लताड़ लगाई कि उन्हें खिलाड़ियों की सफलता से ज्यादा उनके कपड़ों से फर्क पड़ता है. हैरानी की बात यह है कि इस पत्रकार ने ऐसा सवाल पूछा तब पूछा जब पाकिस्तानी टीम ने आठ साल में पहली बार जीत हासिल की और मालदीव की टीम को सात गोल से हरा दिया.

पाकिस्तान की टीम इन दिनों SAFE चैंपियनशिप में खेलने के लिए काठमांडू में है. पत्रकार के इस सवाल पर पाकिस्तानी टीम के कोच आदिल रिजकी भी हैरान रह गए. इस पत्रकार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा, 'जैसा कि आप जानते हैं, मैं इस्लामिक रिपब्लिक आप पाकिस्तान से ताल्लुक रखता हूं जो कि एक इस्लामिक देश है. मैं पूछना चाहता हूं कि ये लड़कियां शॉर्ट्स क्यों पहन रही हैं और लेगिंग्स क्यों नहीं?'

यह भी पढ़ें- Aryan Khan के प्यार में डूबी पाकिस्तान की ये एक्ट्रेस, इस तरह से जाहिर किया अपना हाल-ए-दिल

कोच ने तुरंत दे दिया जवाब
इस सवाल के जवाब में कोच आदिल रिजकी ने कहा, 'हमने यूनिफॉर्म के लिए किसी को किसी भी बात के लिए रोका नहीं है. यह ऐसी चीज है जिसके लिए हम किसी पर कोई रोक-टोक नहीं लगाते.' पत्रकार के इस सवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बहस छिड़ गई.

यह भी पढ़ें- Chandigarh University में लड़कियों के साथ क्या-क्या हुआ? जानिए पूरा मामला 

पाकिस्तान के मशहूर टीवी होस्ट और आरजे अनोशी अशरफ, स्क्वैश प्लेयर नूरेना शम्श और अन्य मशहूर हस्तियों ने खिलाड़ियों का समर्थन किया और पत्रकार को दकियानूसी सोच वाला इंसान करार दिया. आपको बता दें कि लंबे समय बाद पाकिस्तान में फुटबाल फिर से शुरू हो पाया है. हाल ही में FIFA ने पाकिस्तानी टीम को परमिशन दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement