Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

10वीं पास होने पर घरवालों ने JCB पर निकाला जुलूस, हैरान करेगी तस्वीर

महाराष्ट्र के उरण से 10वीं क्लास के एक छात्र की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, वायरल तस्वीर में छात्र के रिश्तदार दसवीं में पास होने पर जेसीबी पर बिठाकर उसका स्वागत करते नजर आ रहे है.

Latest News
10वीं पास होने पर घरवालों ने JCB पर निकाला जुलूस, हैरान करेगी तस्वीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

देश के हर राज्यों में लगभग 10वीं का रिजल्ट जारी हो गया है. जिन छात्रों के नंबर अच्छे आए हैं तो उनके घर में खुशी का माहौल बना हुआ है. हाल ही में महाराष्ट्र के उरण से 10वीं क्लास के स्टूडेंट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जहां उसके रिश्तदारों ने दसवीं में पास होने पर उसका स्वागत जेसीबी पर बिठाकर जुलूस निकाला है.

इस छात्र का नाम सार्थक नारंगीकर बताया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सार्थक को उसके रिश्तेदार जेसीबी पर बिठाकर गली में उसका जुलूस निकाल रहे हैं और आसपास खड़े लोग उसका वीडियो बना रहे हैं.


यह भी पढ़ें:बेटिकट यात्रियों की भेंट चढ़ी Brahmaputra Express, Viral Video के बाद सवालों के घेरे में Indian Railway 


 

ऐसा बताया जा रहा है कि जब सार्थक 10 वीं क्लास में था तो वह अपने मोबाइल फोन में व्यस्त रहता था और बिलकुल भी पढ़ाई नहीं करता था. ऐसे में उसके दोस्तों ने शर्त लगाई थी कि 10वीं वह फेल हो जाएगा, लेकिन उसने अपने दोस्तों को कहा कि वह पास हो जाएगाऔर जब रिजल्ट तो वह न केवल पास हुआ बल्कि फर्स्ट क्लास नंबर्स भी लाया.

27 मई  को 10वीं का रिजल्ट आया तो सार्थक 50 प्रतिशत से ज्यादा नंबरों से पास हुआ. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement