Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tomato Price Hike: टमाटर लुट ना जाए, इस डर से सुनार के पास बेचने पहुंचा शख्स, पढ़िए अजब मामला

Punjab News: टमाटर के बढ़ते दाम के बीच एक युवक ने अनोखा प्रदर्शन किया. उसने टमाटर को सोना बताते हुए कहा कि वह इस जमाने का सबसे अमीर आदमी है.

Tomato Price Hike: टमाटर लुट ना जाए, इस डर से सुनार के पास बेचने पहुंचा शख्स, पढ़िए अजब मामला

Tomato Price Hike

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बेकाबू हुई महंगाई के बीच टमाटर के दाम आसमान छू रहे हैं. टमाटर के दाम करीब 100 रुपए प्रति किलो होने की वजह से घर में रसोई का स्वास्थ्य बिगड़ने लगा है. इस बीच पंजाब से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक युवक अपने गले और सिर पर टमाटर की माला बनाकर टहल रहा है. उसने पंजाब सरकार से सिक्योरिटी की मांग की है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है? 

यह अनोखा मामला पंजाब के संगरूर का है. जहां अवतार सिंह नाम के एक शख्स अपने आपको जमाने का सबसे अमीर आदमी बताता घूम रहा है. उसने अपने सिर पर टमाटर का ताज पहन रखा है और गले में टमाटर की माला ले रखी है. इसके साथ ही अपने हाथ में लिए एक लिफाफे में भी कुछ टमाटर रखे हुए हैं. उसका कहना है कि यह टमाटर नहीं बल्कि सोना है.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के मणिपुर दौरे पर खतरा, इंफाल में फिर भड़की हिंसा, भीड़ ने की सीएम आवास घेरने की कोशिश

टमाटर लेकर सुनार की दुकान पर पहुंचा युवक

इसी क्रम में युवक एक सुनार की दुकान पर भी पहुंच गया. जहां उसने सुनार से कहा कि यह टमाटर नहीं बल्कि सोना है और वह इसे खरीद ले. सुनार के टमाटर ना खरीदने पर युवक ने कहा कि सुनार के पास इतने पैसे नहीं है कि वह टमाटर खरीद सके. ऐसे में वह उसने कहा कि वह इस जमाने का सबसे अमीर आदमी है.

यह भी पढ़ें- Israel की संसद में 'मां' का अपमान, बीच में ही रोका महिला सांसद का संबोधन, जानें क्या है वजह

पंजाब के मुख्यमंत्री से मांगी सिक्योरिटी

अवतार सिंह तारा ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से सिक्योरिटी की मांग की है. उसने कहा है कि वह इतनी महंगाई के बावजूद भी टमाटर खरीद पा रहा है इसलिए उसे ज्यादा अमीर कोई नहीं है. अवतार सिंह ने कहा कि जब मैं गली से निकलता हूं तो लोग मेरी और देखते हैं क्योंकि मेरे पास टमाटर हैं. मैं पंजाब के मुख्यमंत्री से अपनी सिक्योरिटी की मांग करता हूं. मेरी जान को खतरा है और हर कोई चाहता है कि उसके पास टमाटर हो. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अवतार सिंह शहर के समाजसेवी हैं. वह समाज से जुड़े मुद्दों को लेकर अक्सर ही अनोखे अंदाज में प्रदर्शन करते हैं. ऐसे में उन्होंने टमाटर के बढ़ते दाम को लेकर अनोखा प्रदर्शन किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement