Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्लेटफॉर्म पर खड़ा था यात्री, तेजी से आई ट्रेन तो हुआ कुछ ऐसा, देखें Video

Video Viral: कई बार तो लोग चलती ट्रेन पर चढ़ते या उतरते समय भी हादसे का शिकार हो जाते हैं. इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्लेटफॉर्म पर खड़ा था यात्री, तेजी से आई ट्रेन तो हुआ कुछ ऐसा, देखें Video

Viral News hIndi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कई बार आपने देखा होगा कि जरा सी लापरवाही के चक्कर में लोगों की जान तक चली जाती है. इस तरह की गई वीडियो सामने आने के बाद भी लोग सचेत नहीं हैं. रेलवे प्लेटफार्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा. आइए जानते हैं कि वायरल वीडियो में क्या है? 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्री प्लेटफार्म पर बैठकर ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच एक युवक पटरी के किनारे आकर खड़ा हो जाता है और उसके बगल में एक और व्यक्ति आ जाता है. जिसमें एक व्यक्ति पानी का बोतल लेता है और खुद से ही हाथ धोने लगता है. इस बीच तेज रफ्तार में ट्रेन आ जाती है.

ये भी पढ़ें- 24 घंटे में ही अजित पवार के गुट में फूट, 2 विधायक और एक सांसद का यू-टर्न, बोले 'हम शरद पवार के साथ'

ट्रेन आने के बाद हुआ कुछ ऐसा... 

प्लेटफार्म पर ट्रेन तेज रफ्तार में आ जाती है और युवक को जोरदार टक्कर मार देती है. ऐसे में दोनों युवक दूर जाकर गिर जाते हैं और उठ नहीं पाते. कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि इस हादसे में मौके पर भी एक युवक की मौत हो गई.  इसके साथ बताया जा रहा है कि यह वीडियो मुंबई के मलाड रेलवे स्टेशन का है. 

ये भी पढ़ें- DMRC ने गुरुग्राम के HUDA City Centre का नाम बदला, जानें अब किस नाम से जाना जाएगा ये स्टेशन 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ट्विटर पर इस वीडियो को @MuragundlaVenky नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ सलाह दी गई है कि इस तरह की घटनाएं जानलेवा हो सकती हैं. जानकारी के लिए बता दें कि यह कोई नई बात नहीं है कि लोग रेलवे प्लेटफॉर्म पर पटरी के किनारे खड़े होते हैं और जानलेवा हरकत करते हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement