Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: बिना ड्राइवर के चल पड़ी कार, मैकेनिक को कुचला

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को @ragiing_bull नाम के यूजर द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है.

Viral Video: बिना ड्राइवर के चल पड़ी कार, मैकेनिक को कुचला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया से आए दिन तमाम तरह के वीडियो समाने आते रहते हैं. इनमें से कुछ तो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. अब एक ऐसा ही वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो इतना खतरनाक है कि उसे देखने के बाद एक पल के लिए आप सहम जाएंगे. हो सकता है अगले पल का नजारा देख आपकी चीखें भी निकल जाएं.

क्या है पूरा मामला?
वीडियो की शुरुआत में आप एक शख्स को अपनी गाड़ी ठीक करते हुए देखेंगे. शख्स पहले गाड़ी के अंदर जाकर उसे ठीक करने की कोशिश करता है, इसके बाद वह गाड़ी का बोनट खोलता है और फिर उसके अंदर देखने लगता है. तभी गाड़ी खुद-ब-खुद आगे चलने लगी. इसके बाद तो जो कुछ भी हुआ, आप खुद ही देख लीजिए-

 

 

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो को @ragiing_bull नाम के यूजर द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसके साथ ही कैप्शन में शख्स ने लिखा, 'अगर ऑटोमैटिक गाड़ियों के ब्रेक नहीं लगे हैं तो उनके सामने खड़े होने से बचें. अपने दोस्तों और परिवार वालों को भी सतर्क करें.'

यह भी पढ़ें- पत्नी को बिना बताए बेच डाली उसकी Kidney, 4 साल बाद ऐसे हुआ खुलासा!

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही शख्स गाड़ी के सामने आकर उसे ठीक करने की कोशिश कर रहा होता है, गाड़ी अपने आप आगे बढ़ती है और शख्स को रोंदते हुए सीधे शटर में घुस जाती है. यह सब इतनी जल्दी हुआ कि शख्स को संभलने का जरा मौका नहीं मिला. इसके बाद वहां खड़े लोग शख्स को बचाने के लिए भी दौड़ते हैं. लोग तुरंत ही अंदर जाकर शटर को खोलने की कोशिश करते हैं. हालांकि, वे शख्स को बचा पाए या नहीं इसके बारे में तो कुछ भी कहना मुश्किल है. 

यह भी पढ़ें- Video: सांप को किस कर रही थी लड़की, नहीं पता था वो करेगा ऐसी हरकत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement