Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yuvraj Singh Funny Video: 'हमने कुछ गलत किया क्या' युवराज सिंह को पड़ी मम्मी से मार, भाई को भी कॉलर पकड़ घर से निकाला

Yuvraj Singh Family Video: वायरल 'Kun Faya Kun' ट्रेंड पर बना यह वीडियो युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

Yuvraj Singh Funny Video: 'हमने कुछ गलत किया क्या' युवराज सिंह को पड़ी मम्मी से मार, भाई को भी कॉलर पकड़ घर से निकाला

Yuvraj Singh Funny Post

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Yuvraj Singh Viral Video- टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) को उनकी एक्टिंग के लिए पंजाब से लेकर बॉलीवुड तक पहचाना जाता है. युवराज का भी एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें युवी ने दिखाया है कि एक्टिंग के मामले में वह अपने पापा से कम नहीं हैं. खास बात ये है कि इस वीडियो में उन्हें अपनी मां शबनम सिंह (Yuvraj Singh Mother Name) और भाई जोरावर सिंह (Yuvraj Singh Brother Name) का भी साथ मिला है. शबनम और जोरावर के साथ मिलकर युवराज ने 'कुन फाया कुन (Kun Faya Kun)' वायरल ट्रेंड पर बनाया वीडियो इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट पोस्ट में शेयर किया है, जो आपको पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर कर देगा.

पूछा- बताओ हमने कुछ गलत किया क्या?

वीडियो में युवराज सिंह की मां शबनम उन्हें और उनके भाई जोरावर के कॉलर पकड़कर घर से बाहर निकाल रही है, क्योंकि वे दोनों धनिया के बजाय पुदीना खरीदकर घर  पहुंच गए हैं. वीडियो पर इंसर्ट किए गए टेक्स्ट में लिखा है, 'कुछ नहीं ब्रो, मम्मी ने सब्जी लेने भेजा था, धनिया की जगह पुदीना ले आए.' इस वीडियो पर तीनों की एक्टिंग इतनी गजब और रियल लग रही है कि आपको मजा आ जाएगा. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए जोरावर ने कैप्शन में फैंस से सवाल भी पूछा. उन्होंने लिखा, 'बताओ हमने कुछ गलत किया क्या?' इस वीडियो पर टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) समेत बहुत सारे लोगों ने रिएक्ट किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zorawar Singh (@zove03)

जमकर वायरल हो गया है वीडियो

यह वीडियो उनकी सुपर एक्टिंग और फनी एक्सप्रेशंस के कारण  बेहद वायरल हो गया है. सोमवार शाम को पोस्ट करने के महज 3 घंटे के अंदर ही इस वीडियो को 11 लाख लोग देख चुके हैं, जबकि 1.44 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है. इतना ही नहीं इस पर जमकर कमेंट भी किए जा रहे हैं. शिखर धवन ने कमेंट करने के बजाय हंसने वाले इमोजी पोस्ट किए, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, युवी भाई, धनिया-पुदीना लेने के लिए रेंज रोवर से जाओ फिर कोई गलती नहीं होगी. एक यूजर ने लिखा, चेक कर लो, कहीं गांजा तो नहीं ले आए थे. एक यूजर ने उन्हें टॉप एक्टर बताया.

जमकर वायरल होते हैं युवी के पोस्ट्स

यह पहला मौका नहीं है, जब युवराज सिंह के पोस्ट्स या वीडियो इतना वायरल हुए हैं. वह इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले ट्रेंड्स और डांस चैलेंज में लगातार हिस्सा लेते रहते हैं, जिससे उनके फैंस का भी भरपूर मनोरंजन होता रहता है. रविवार को भी उन्होंने गोरिल्ला के साथ रिमिक्स वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह गोरिल्ला की तरह हाथ-पैर रिलेक्स करते दिख रहे थे. यह वीडियो देखकर भी लोगों की जमकर हंसी छूटी थी. इस वीडियो को भी 21 लाख लोगों ने देखा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement