Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Condom कंपनी ने कॉपी किया टाइगर का 'छोटी बच्ची हो क्या' डायलॉग, लोग बोले एडमिन को दिलाओ प्रमोशन

अब ड्यूरेक्स कंडोम ब्रांड ने भी ट्रेंड में छलांग लगा दी है. ब्रांड ने टाइगर के डायलॉग को कॉपी कर अपने अंदाज में शेयर किया है.

Condom कंपनी ने कॉपी किया टाइगर का 'छोटी बच्ची हो क्या' डायलॉग, लोग बोले एडमिन को दिलाओ प्रमोशन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अगर आपने बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की पहली फिल्म 'हीरोपंती' देखी है तो शायद आप भी वायरल हो रहे 'छोटी बच्ची हो क्या' डायलॉग के बारे में जरूर जान रहे होंगे. इन दिनों सोशल मीडिया पर यह डायलॉग छाया हुआ है. यूजर्स जमकर इस डायलॉग के मीम्स शेयर कर रहे हैं. यहां तक की खुद टाइगर भी इन मीम्स का मजा ले रहे हैं. इस बीच अब ड्यूरेक्स कंडोम ब्रांड ने भी ट्रेंड में छलांग लगा दी है. ब्रांड ने टाइगर के डायलॉग को कॉपी कर अपने अंदाज में शेयर किया है.

कंडोम ब्रांड ने ट्वीट कर लिखा 'कितनी बार कहा प्रोटेक्शन यूज करो, छोटे बच्चे करने हैं क्या?' ट्वीट में उन्होंने पहले डायलॉग पूरा लिखा और बाद में आधा डायलॉग काटकर उसे अलग ट्वीस्ट दिया है. ड्यूरेक्स का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स ब्रांड की पोस्ट पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर्स ने तो यहां तक लिखा डाला कि कंपनी का पेज एडमिन निश्चित तौर पर प्रमोशन डिजर्व करता है.

ये भी पढ़ें- Video: मैम आप भी करो, मैं सिखाऊंगी... हरियाणवी गाने पर जमकर थिरकी इंग्लिश टीचर

बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती फिल्म के साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में कृति सेनन लीड रोल में नजर आईं थी. वहीं आज यानी  29 अप्रैल को फिल्म का अगला पार्ट हीरोपंती 2 रिलीज होने जा रहा है. हालांकि इस बार टाइगर के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- जलेबी-समोसे को English में क्या कहते हैं, कभी सोचा है?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement