Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भूत चला रहा Mahindra XUV 700 कार? इंटरनेट पर वायरल वीडियो की जानें क्या है सच्चाई

ADAS System Viral Video: कारों की टेक्नोलॉजी तेजी से बदल रही है लेकिन लोग अब इसके फीचर्स का दुरुपयोग भी कर रहे हैं जो कि घातक हो सकता है.

भूत चला रहा Mahindra XUV 700 कार? इंटरनेट पर वायरल वीडियो की जानें क्या है सच्चाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड फिल्म टार्जन द वंडर कार जब आई थी तो काफी पॉपुलर हुई थी और उसे बच्चे आज भी मजे से देखते हैं. इन सबके बावजूद यदि कोई कार बिना ड्राइवर के चलती नजर आती है तो लोगों की सांसे रुक जाती हैं. हाल फिलहाल में ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जहां महिंद्रा की एसयूवी 700 कार के आटोमेटिक चलने के वीडियो सामने आए हैं जिसके चलते लोग पूछने लगे है कि क्या कार कोई भूत चला रहा है. चलिए आपको इस वीडियो की सच्चाई बताते हैं.

बता दें कि एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, वीडियो में दिख रहा है कि Mahindra XUV700 की पैसेंजर सीट पर एक शख्स बैठा है जबकि ड्राइविंग सीट खाली है. कार हाईवे पर अपने आप करीब 90 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलती दिख रही है और एक फ्री वे पर खतरनाक शार्प टनर्न लेती है. वीडियो देख लोगों ने अपने दांतों तले उंगलियां दबा ली हैं.

Viral Car Video: फिल्मी स्टाइल में रेलवे प्लेटफार्म पर दौड़ाई कार, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे और भी ज्यादा देखा जा रहा है. यूजर्स वीडियो को लेकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं कोई पूछ रहा है कि कार क्या भूत चला रहा है, वहीं किसी ने एडीएएस सिस्टम के मिसयूज को लेकर कार मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात भी कही है. 

मुंबई: प्लास्टिक बैग में मिली महिला की सड़ी-गली लाश, पुलिस को बेटी पर शक, हिरासत में लड़की

गौरतलब है कि महिंद्रा की इस कार में ऑटोपायलट नाम का कोई सिस्टम नहीं दिया गया है. वहीं वीडियो में लिखा है कि यह कार ऑटोपायलट मोड पर चल रही है जो कि बिल्कुल ही फेक है. बता दें कि कार में एक हाई क्वालिटी एडीएएस सिस्टम लगा हैं जिसके दम पर कार आसानी से चल रही है लेकिन यह वीडियो स्पष्ट करता है कि कैसे लोग महिंद्रा एक्सयवी 700 कार में इस फीचर का दुरुपयोग कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement