Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: देसी दारू पीने के बाद नहीं चढ़ी तो Home Minister से कर दी शिकायत

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक शख्स को देसी दारू पीने के बाद नहीं हुआ तो उसने गृहमंत्री से ही सीधे शिकायत कर दी है. इस शख्स ने पत्र लिखकर शिकायत की है.

Viral News: देसी दारू पीने के बाद नहीं चढ़ी तो Home Minister से कर दी शिकायत

तस्वीर: ट्विटर से ली गई है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शराब के शौकीन लोगों के लिए कहा जाता है कि उन्हें अपनी ड्रिंक से खासा प्यार होता है. शराब के शौकीन का ऐसा ही एक मामला उज्जैन के बहादुरगंज से आया है. लोकेन्द्र सोठिया नाम के शख्स ने देसी शराब की 2 बोतल खरीदी थी. शराब पीने के बाद लोकेंद्र को मजा नहीं आया और नशा नहीं हुआ. इससे वह खासा नाराज हो गया है और उसने पत्र लिखकर एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से इसकी लिखित में शिकयत की है. 

गृहमंत्री से की मिलावट वाली शराब की शिकायत
लोकेंद्र का कहना है कि वह एक अनुभवी शराबी है और पिछले 20 साल से ड्रिंक कर रहा है. उन्हें पहली घूंट में ही पता चल गया था कि शराब में कुछ मिलावट है. जब नशा नहीं हुआ तो उसे पूरा यकीन हो गया और उसने इसकी शिकायत भी की है. लिखित में की शिकायत में उसने एमपी के गृहमंत्री से अपील की है कि मिलावट वाली शराब पर कार्रवाई की जाए.  

यह भी पढ़ें: इस शख्स की बांह में चिपक गया था Private Part, सर्जरी से सही जगह जोड़ा 

थाने में जमा करवाया शराब का सैंपल
लोकेंद्र ने उज्जैन आबकारी थाने में लिखित शिकायत दी है. अपनी शिकायत में लोकेंद्र ने कहा कि बोतल में शराब नहीं बल्कि पानी था. बतौर सबूत उन्होंने शराब के दो क्वॉर्टर भी पुलिस के पास जमा करवाए है. लोकेंद्र ने एक्साइज़ के अधिकारियों से जांच करने और ठेकेदार के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है. किसी दूसरे शराबी के साथ ऐसा न हो उचित कार्रवाई न होने पर लोकेंद्र ने कंज़्यूमर कोर्ट में अर्ज़ी देने की भी बात कही है. 

शिकायतकर्ता ने उपभोक्ता के साथ बताया धोखाधड़ी
लोकेंद्र ने आरोप लगाया है कि ठेकेदार शराब में पानी मिलाकर बेच रहा है. इससे उसका आर्थिक नुकसान हो रहा है. उसने प्रदेश के गृहमंत्री और उज्जैन पुलिस अधीक्षक को इस बारे में लिखित शिकायत की है. उसने लिखा है कि शराब कंपनी उपभोक्ता के साथ छल, कपट और धोखाधड़ी कर रही है. लोकेंद्र ने अपनी शिकायत की प्रति मीडिया से भी शेयर की है. 

यह भी पढ़ें: Optical Illusion: इस पेंटिंग में सामने ही छुपे हैं 6 जानवर और जीव, क्या आपको दिखे?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement