Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamil Nadu: 20 हजार के लालच में हैवान बनी मां, प्रेमी के साथ मिलकर बेचती थी नाबालिग बेटी का भ्रूण

16 साल की पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी उसकी मां का प्रेमी 12 साल की उम्र से उसका यौन शोषण करता आ रहा है.

Tamil Nadu: 20 हजार के लालच में हैवान बनी मां, प्रेमी के साथ मिलकर बेचती थी नाबालिग बेटी का भ्रूण
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तमिलनाडु के ईरोड से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां भ्रूण का अवैध कारोबार करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही दो निजी अस्पतालों के खिलाफ भी जांच  जारी है. 

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, पुलिस ने एक नाबालिग लड़की की शिकायत पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. 16 साल की पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी उसकी मां का प्रेमी 12 साल की उम्र से उसका यौन शोषण करता आ रहा है. वह स्थानीय अस्पतालों की मिलीभगत से उसके भ्रूण को निजी फर्टिलिटी क्लीनिक में बेचता था. लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि अब तक आठ बार उसका भ्रूण बेचा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- इस लड़की ने पहले किया UPSC परीक्षा पास करने का दावा, अब मांगी माफी, कहा- 'अनजाने में गलती हो गई'...

पीड़िता ने कहा, 'इस अपराध में मेरी मां भी शामिल है. मां को प्रत्येक भ्रूण के 20,000 रुपये मिलते थे.' लड़की ने आगे कहा, 'मालती नाम की एक महिला मेरी मां और अस्पतालों के बीच एजेंट का काम करती थी. इसके लिए उसे कमीशन के रूप में 5,000 रुपये मिलते थे.' पीड़िता ने कहा कि प्रताड़ना के चलते वह अपने घर से भाग गई और एक रिश्तेदार के घर पहुंची. इसके बाद यहां उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. 

इधर, मामले के सामने आते ही ईरोड पुलिस ने बिना देरी किए लड़की की मां, उसके प्रेमी और एजेंट मालती को धर दबोचा. इसके अलावा, सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने वाले एक अन्य व्यक्ति जॉन को भी गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें- OMG! पानी से फुदककर निकली मछली, सीधे जाकर शख्स के गले में फंसी फिर...

घटना को लेकर तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम ने कहा, यह मामला मेरे संज्ञान में आया है. राज्य के स्वास्थ्य सचिव को दोषी अस्पतालों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है. जिला स्वास्थ्य अधिकारियों ने पहले ही अस्पतालों को नोटिस जारी कर दिया है.

जानकारी के अनुसार, स्वास्थ्य विभाग अस्पतालों पर राज्यव्यापी कार्रवाई की योजना बना रहा है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या अन्य अस्पतालों में भी इस तरह के अवैध कारोबार किए जा रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement