Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चोरी करने के लिए 3 महीने की डाइटिंग, घटाया 10 किलो वजन

पहले 75 किलो के इस चोर ने दस किलो वजन घटाकर दिया वारदात को अंजाम.

चोरी करने के लिए 3 महीने की डाइटिंग, घटाया 10 किलो वजन

Symbolic image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मेहनत और लगन से कुछ भी हासिल किया जा सकता है लेकिन इसका सही इस्तेमाल बेहद ज़रूरी है. हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई जिसमें एक आदमी ने चोरी करने के लिए करीब तीन महीने तक डाइटिंग की और फिर वारदात को अंजाम दिया.

यह घटना अहमदाबाद की है. मोहित सिंह चौहान नाम के एक आदमी ने अपने पुराने मालिक के घर में चोरी करने के लिए ये शातिर प्लान बनाया था. दरअसल मोहित इस घर के बारे में हर एक छोटी-बड़ी चीज़ जानता था. उसे इस बात की जानकारी थी कि कीमती सामान घर के किस कोने में रहता है. यहां तक पहुंचने के लिए उसके दिमाग में एक ही रास्ता था वो था एक छोटी सी खिड़की. अब मोहित के दिमाग में यह फिट हो चुका था कि उसे उस खिड़की के ज़रिए कमरे में घुसना है.

फिर क्या था मोहित अपने इस मकसद को पूरा करने के लिए डाइटिंग करने लगा. फिलहाल वह जिनके घर में काम कर रहा था उनका कहना था कि मोहित कम खाने लगा था. कई बार वह डाइटिंग के चलते रात को खाना नहीं खाता था. उसने करीब तीन महीने डाइटिंग करके दस किलो वजन घटाया था. 

मोहित ने फुल प्रूफ प्लानिंग कर ली थी. अपने प्लान को फॉलो करते हुए वह खिड़की से मालिक के घर में घुसा और करीब 37 लाख का कीमती सामान चुरा लिया. वह अपनी तरफ से काम पूरा कर चुका था लेकिन पुलिस की सूझबूझ के सामने सारी प्लानिंग फेल हो गई. 

मोहित को घर के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरा की तो पूरी जानकारी थी. इस वजह से वह वहां से नहीं पकड़ा गया लेकिन पुलिस ने दो कदम आगे चलते हुए उस इलाके की हार्डवेयर की दुकानों में छानबीन की. वहीं की सीसीटीवी फुटेज से यह बात साफ हो गई कि मोहित ने कांच की खिड़की खोलने के लिए कुछ सामान लिया था. इसके बाद मोहित के फोन की लोकेशन ट्रेस की गई और वहां के बस अड्डे से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. वह अपने घर उदयपुर की बस लेने वहां पहुंचा था और लूट का सारा सामान भी उसके साथ था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement