Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक ही स्कूल से पढ़ीं 65 महिलाओं को भिजवाए गए इस्तेमाल किए हुए कंडोम, पढ़ें क्यों किया गया ऐसा

Australia Used Condoms Sent To 65 Women: पुलिस ने बताया कि जिन महिलाओं को कंडोम मिले हैं उनके साथ ग्राफिक जैसा एक संदेश पत्र भी मिला है.

एक ही स्कूल से पढ़ीं 65 महिलाओं को भिजवाए गए इस्तेमाल किए हुए कंडोम, पढ़ें क्यों किया गया ऐसा

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के मलबर्न से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया. यहां पोस्ट के जरिए 65 महिलाओं को इस्तेमाल किए गए कंडोम भेज गए. इन कंडोम के साथ एक हाथ से लिखे पत्र भी थे. इतनी भारी तादाद में यूज कंडोम भेजे जाने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस उस शख्स की तलाश में जुट गई है जिसने डाक के जरिए इन कंडोम के भेजा था. पुलिस को प्रारभिंक जांच से पता चला है कि सभी महिलाएं एक ही स्कूल से पढ़ी हुई थीं.

मेलबर्न पुलिस ने बताया कि ये सभी घटनाएं पिछले 3 महीने के अंदर हुई हैं. पीड़ित सभी 65 महिलाओं ने 1999 में शहर के किलब्रेडा कॉलेज से पढ़ाई की थी. इससे इस बात की आशंका जताई जा रही है कि कॉलेज समय का ही कोई शख्स इस अपराध से पीछे हो और उसने स्कूल के रिकॉर्ड से महिलाओं के पते लिए होंगे. पुलिस ने बताया कि जिन महिलाओं को कंडोम मिले हैं उनके साथ ग्राफिक जैसा एक संदेश पत्र भी मिला है.

ये भी पढ़ें- अपनी ड्रेस से खुश नहीं थी दुल्हन तो बीच में रोक दी शादी, जानिए फिर क्या हुआ

एक महिला को मिला कंडोम के साथ 4 पत्र
ऑस्ट्रेलिया के हेराल्ड सन रिपोर्ट के मुताबिक, एक महिला ने बताया कि उसके घर के पोस्ट के जरिए एक पैकेज आया था. जब उसने उसे खोलकर देखा तो उसमें एक यूज किया हुआ कंडोम था और संदेश पत्र था. महिला ने बताया कि यह देखकर वह एकदम हैरान रह गई. उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी अपने दोस्तों को दी. उसकी एक दोस्त ने भी बताया कि उसे भी ऐसा पैकेट मिला है. पीड़िता ने बताया कि कुछ महिलाओं को कंडोम के साथ चार पत्र भी मिले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

बता दें कि पुलिस के अलावा इस मामले में बेसाइड सेक्सुअल ऑफेंसेस और चाइल्ड अब्यूज्ड इन्वेस्टिगेशन टीम भी जांच में जुट गई है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि इस मामले में कोई भी जानकारी मिले तो उन्हें संपर्क करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement