Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बांग्लादेश में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 17 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

Bangladesh Accident: बांग्लादेश के ढाका में यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई में गिर गई. बस का टायर फटने से हादसा हुआ.

बांग्लादेश में बड़ा हादसा, यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 17 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

bangladesh bus accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश (Bangladesh) के ढाका में रविवार को दर्दनाक हादसा हुआ है. सवारियों से भरी एक बस गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में  17 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस ने बताया कि एमाद परिवहन द्वारा संचालित ढाका जा रही बस सुबह करीब 7:30 बजे मदारीपुर में एक एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित हो गई और हादसा हो गया.

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में मृतक संख्या बढ़ सकती है क्योंकि कई घायलों की स्थिति गंभीर है. मदारीपुर के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद मसूद आलम ने बताया कि घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. जिनमें से कुछ हालत नाजुक बनी हुई है. आलम के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि यह दुर्घटना लापरवाही से गाड़ी चलाने और बस में यांत्रिक खराबी के कारण हुई. 

ये भी पढ़ें- Ecuador Earthquake: जोरदार भूकंप के बाद इक्वाडोर में 13 और पेरू में एक की मौत

बस का टायर फटने से हुआ हादसा
वहीं, दमकल विभाग के उप सहायक निदेशक शिप्लू अहमद ने कहा कि ऐसा माना जा रहा है कि तेज रफ्तार बस का पहिया फट गया और उसके चालक ने वापन पर से अपना नियंत्रण खो दिया जिससे बस गहरी खाई में गिर गई. 

ये भी पढ़ें- दुनिया के 123 देशों में पुतिन ने रखा कदम तो हो जाएंगे गिरफ्तार, ICC ने इन अपराधों के लिए ठहराया जिम्मेदार

बस में सवार थे 43 यात्री
अग्निशमन सेवा अधिकारी लीमा खानम ने बताया कि घटनास्थल पर दमकल सेवा की तीन इकाइयां राहत और बचाव कार्य में जुटी हैं. उन्होंने बताया कि मृतकों और घायलों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं, शोनाडांगा बस स्टेशन के अधिकारी मोहम्मद सबुज खान ने बताया कि बस में 43 से अधिक यात्री सवार थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement