Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dutch MP Geert Wilders ने नूपुर शर्मा का किया बचाव, बोले- 'धमकी से डरने की जरूरत नहीं'

Nupur Sharma Controversy पर अरब देशों की नाराजगी से अलग नीदरलैंड के सांसद ने पूर्व बीजेपी नेता के बयान का समर्थन किया है.

Dutch MP Geert Wilders ने नूपुर शर्मा का किया बचाव, बोले- 'धमकी से डरने की जरूरत नहीं'

डच सांसद ने किया नूपुर का बचाव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नुपूर शर्मा व‍िवाद में नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्‍डर्स ने भारत सरकार को शर्मा का साथ देने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि भारत को अरब जगत और मुस्लिम देशों की धमकी से डरना नहीं चाहिए. गिर्ट ने यह भी कहा कि नुपूर शर्मा ने पैगंबर के बारे में कुछ भी गलत नहीं कहा था. उन्‍होंने अरब देशों की नाराजगी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह हास्यास्पद है कि इस पर ऐसी सख्त प्रतिक्रिया आ रही है. 

Tweet कर शर्मा के बयान का किया समर्थन 
नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्‍डर्स ने ट्वीट कर नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने कहा, 'तुष्‍टिकरण कभी काम नहीं करता है. यह चीजों और ज्‍यादा खराब कर देता है. भारत के मेरे मित्रों, आपको मुस्लिम देशों की धमकी से डरने की जरूरत नहीं है. आजादी के लिए खड़े हों और अपनी नेता नुपूर शर्मा के बचाव में गर्व महसूस करें. उन्होंने पैगंबर के बारे में सच बोला था.' 

ट्विटर पर मिल रही धमकियां 
इस ट्वीट के बाद गिर्ट विल्‍डर्स को ट्विटर पर मौत की धमकियां तक दी जा रही है. उन्होंने कहा कि पाकिस्‍तान से लेकर तुर्की तक से मुझे धमकियां दी जा रही. हालांकि, उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि इस तरह की धमकियों से वह डरने वालों में से नहीं हैं. 

उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह की धमकियों की वजह से मेरी आवाज को दबाया नहीं जा सकता है. मैं सच बोलने से पीछे नहीं हटने वाला हूं. 

यह भी पढ़ें: Nupur Sharma विवाद के बाद प्रवक्ताओं को बीजेपी की नसीहत, 'सिर्फ मोदी सरकार की उपलब्धियों पर बोलें'  

10 से ज्यादा मुस्लिम देशों ने जताई नाराजगी
कतर, कुवैत, पाकिस्‍तान इंडोनेशिया समेत 10 से ज्‍यादा मुस्लिम देशों ने पैगंबर पर की गई टिप्‍पणी की आलोचना की थी. सऊदी अरब ने भी नुपूर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद पर की गई टिप्पणी की निंदा की है. पाकिस्तान ने भी इस मामले पर भारतीय राजदूत को समन किया था.

सऊदी अरब की संवाद समिति एसपीए के मुताबिक विदेश मंत्रालय ने नुपूर शर्मा की टिप्पणी की आलोचना और सार्वजनिक निंदा की है. बीजेपी ने विवाद बढ़ने के बाद शर्मा को 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया है.

यह भी पढ़ें: Nupur Sharma Controversy: ‘जो रब से ना डरा चलो “अरब” से तो डरा’, आप नेता के ट्वीट पर भड़की बीजेपी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement