Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan पर हमला करने वाला है तालिबान, वीडियो शेयर करके बोला, 'हम आ रहे हैं'

Pakistani Taliban: तालिबान ने एक बार फिर से पाकिस्तान को धमकी देते हुए संकेत दिए हैं कि अब वह हमला करने ही वाला है.

Pakistan पर हमला करने वाला है तालिबान, वीडियो शेयर करके बोला, 'हम आ रहे हैं'

Taliban Message

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आर्थिक संकट और राजनीतिक उठापटक से जूझ रहे पाकिस्तान के सामने एक नई समस्या आने वाली है. अब वह अपने ही खोदे गड्ढे में गिरने वाला है. आतंकवाद को पालने-पोषने वाले पाकिस्तान को तहरीक-ए-तालिबान (Taliban) यानी पाकिस्तानी तालिबान ने एक बार फिर धमकी दी है. सीजफायर खत्म होन के बाद से ही आक्रामक मोड में चल रहे तालिबान (TTP) ने एक वीडियो शेयर करके कहा है कि 'हम आ रहे हैं'. इस मैसेज के बाद आशंका जताई जा रही है कि अब पाकिस्तानी तालिबान, पाकिस्तान की सरकार और सेना के खिलाफ युद्ध छेड़ने की तैयारी में है. एक दिन पहले भी तालिबान ने पाकिस्तान को धमकी देते हुए कहा था कि 1971 का अंजाम याद रखना.

पाकिस्तानी आर्मी के खिलाफ विपक्षियों को एकजुट करने के मकसद से बने पाकिस्तानी तालिबानी ने एक वीडियो मैसेज के जरिए धमकी दी है. इस मैसेज में अंग्रेजी और उर्दू में लिखा है, 'हम आ रहे हैं.' इस छोटे से वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति ने अपने हाथ में पर्ची पकड़ी है जिस पर अंग्रेजी और उर्दू में संदेश लिखा है. वीडियो के बैकग्राउंड में पाकिस्तान की संसद दिखाई दे रही है. वीडियो में किसी का चेहरा साफ नहीं है. कहा जा रहा है कि यह वीडियो इस्लामाबाद की मारगल्ला हिल्स पर बनाया गया है.

यह भी पढ़ें- तालिबान ने 1971 की फोटो शेयर कर पाक को दी धमकी, कहा- अंजाम याद रखना

गिरफ्तार हुआ वीडियो बनाने वाला आतंकी
वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आए पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने वीडियो बनाने वाले को पकड़ लिया है. वह तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान का ही सदस्य है. हाल ही में एक मिलिट्री सेंटर पर तालिबानी आतंकियों ने कब्जा जमा लिया था जिसके बाद पाकिस्तानी सुरक्षाबलों ने सभी आतंकियों को मार गिराया. पाकिस्तान  सरकार के मंत्री राणा सनाउल्लाह ने अफगानिस्तान में तालिबानी ठिकानों पर हमले के संकेत दिए थे.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी हीरोइनों से सेक्स करते थे पूर्व आर्मी चीफ बाजवा, हनीट्रैप में भी किया इस्तेमाल?

उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान को पूरा अधिकार है कि वह आतंकियों के ठिकानों पर हमला करे. इसके बाद ही तालिबान ने धमकी दी थी. तालिबान ने पाकिस्तान को 1971 के युद्ध में भारत से हारने का वाकया याद दिलाते हुए कहा था कि अगर एक और युद्ध में हार से बचना है तो हमला करने की सोचना भी मत.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement