Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमेरिका: Sacramento में हुई अंधाधुंध गोलीबारी, छह लोगों की मौत 

अमेरिका के सेक्रामेंटो में फायरिंग की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इसमें 6 लोगों की मौत हो गई है.

अमेरिका: Sacramento में हुई अंधाधुंध गोलीबारी, छह लोगों की मौत 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्थित सेक्रामेंटो में गोलीबारी की बड़ी घटना सामने आई है. सेक्रामेंटो पुलिस ने एक ट्वीट में बताया कि पुलिस को गोलीबारी की चपेट में आने वाले 15 लोग मिले हैं इनमें से छह की जान चली गई है. पुलिस के अनुसार यह घटना यहां की 10वीं और जे स्ट्रीट इलाके में हुई. रिपोर्ट के मुताबिक गोल्डन 1 सेंटर के पास 2 बजे पीटी के आसपास हुई एक शूटिंग में हमला हुआ. जहां सेक्रामेंटो किंग्स बास्केटबॉल टीम खेलती है और संगीत कार्यक्रम होता है. 

यह भी पढ़ेंः Andhra Pradesh में आज से होंगे 13 नए जिले, जानें कैसे बनता है किसी भी राज्य में कोई नया जिला

फायरिंग के बाद आरोपी फरार 
गोलीबारी की घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने गोलीबारी करने वाले व्यक्ति के बारे में लोगों को सूचनाएं देने के लिए कहा है. कैलिफोर्निया के गवर्नर गविन न्यूसम का कहना है कि सेक्रामेंटो के मेयर डेरेल स्टीनबर्ग ने घटना में लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया. मौके पर कई एंबुलेंस भी जाती हुई दिखीं. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. जिस जगह गोलीबारी की घटना हुई वहां पर कई रेस्तरां और बार हैं. लोगों से घटनास्थल की तरफ जाने से परहेज करने को कहा गया है.

यह भी पढ़ेंः अगर आप भी करते हैं Cheque Payment तो इस बात का रखें ध्यान, नियम में हुआ बड़ा बदलाव

सामुदायिक कार्यकर्ता बेरी ऑकुइस ने कहा कि गोलीबारी के तुरंत बाद वह घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने कहा, ‘मैंने कई घायलों को देखा. एक युवती के शरीर से खून निकल रहा था. एक लड़की चिल्ला रही थी कि उसकी बहन को गोली लगी है. एक महिला अपने बेटे को खोज रही थी.’ 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement