Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

America: मैसाचुसेट्स में बड़ा सड़क हादसा, 3 भारतीय छात्रों की मौत, पांच घायल

Road Accident in America: अमेरिका के मैसाचुसेट्स में सड़क दुर्घटना में तीन भारतीय छात्रों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल बताए जा रहे हैं.

America: मैसाचुसेट्स में बड़ा सड़क हादसा, 3 भारतीय छात्रों की मौत, पांच घायल

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के पश्चिमी मैसाचुसेट्स (Massachusetts) में सड़क हादसे में तीन भारतयी छात्रों की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे कार एक पिकअप ट्रक से टकरा गई. जिसमें मौजूद तीन छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बर्कशायर जिला अटॉर्नी कार्यालय ने एक बयान में कहा कि प्रेम कुमार रेड्डी गोडा (27), पवनी गुल्लापल्ली (22) और साई नरसिम्हा पटमसेट्टी (22) की इस हादसे में मौत हो गई. मैसाचुसेट्स राज्य और स्थानीय पुलिस दो वाहनों की आमने-सामने की टक्कर के मामले की जांच कर रहे हैं. बयान में कहा गया है कि हादसे में पांच अन्य घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- नन भी देखती हैं 'गंदी फिल्में', पोप फ्रांसिस ने जताया अफसोस, कैथलिकों से की यह अपील

कार-पिकअप में हुई टक्कर
पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे उत्तर दिशा की ओर से आ रही एक कार दक्षिण दिशा की तरफ से आ रहे एक पिकअप ट्रक से टकरा गई. कार में सवार चार चार छात्र मनोज रेड्डी डोंडा (23), श्रीधर रेड्डी चिंताकुंटा (22), विजीत रेड्डी गुम्माला (23) और हिमा ईश्वर्या सिद्दीरेड्डी (22) को इलाज के लिए बर्कशायर मेडिकल सेंटर ले जाया गया. जहां, उनमें से तीन छात्रों की मौत हो गई. जबकि एक हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, पिकअप ट्रक चालक अरमांडो बॉतिस्ता-क्रूज भी घायल हुआ है. उसे इलाज के लिए फेयरव्यू मेडिकल सेंटर ले जाया गया है.

ये भी पढ़ें- Work From Home बढ़ा रहा है लोगों  में पोर्न की लत: रिपोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement