Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk क्यों करते रहते हैं एक से बढ़कर एक ट्वीट, 'रिकॉर्ड' बनाकर बताई खास वजह

Elon Musk Twitter: एलन मस्क ने दावा किया है कि वह दुनिया के ऐसे शख्स बन गए हैं जिसके किसी ट्वीट पर सबसे ज़्यादा लाइक आए हैं.

Elon Musk क्यों करते रहते हैं एक से बढ़कर एक ट्वीट, 'रिकॉर्ड' बनाकर बताई खास वजह

एलन मस्क के ट्वीट का यूपी पुलिस ने दिया मजेदार जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क (Elon Musk) अपने ट्वीट्स को लेकर अच्छी-खासी चर्चा बटोरते हैं. उनके एक-एक ट्वीट को लाखों करोड़ों लोग लाइक करते हैं. अब एलन मस्क ने बताया है कि वह ऐसे जीते-जागते इंसान बन गए हैं जिनके किसी ट्वीट को सबसे ज़्यादा बार लाइक किया गया है. आपको बता दें कि एलन मस्क जिस ट्वीट की बात कर रहे हैं उसे 48 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. यही वजह भी है कि एलन मस्क कई बार बेहद रोचक ट्वीट करते रहते हैं.

एक पॉडकास्ट में एलन मस्क ट्विटर के फर्जी खातों की बात कर रहे ते. इसी दौरान एलन मस्क ने कोका-कोला पर अपने ट्वीट का जिक्र किया. दरअसल, 28 अप्रैल को एलन मस्क ने ट्वीट किया था, 'अब मैं कोका-कोला को खरीदूंगा और उसमें फिर से कोकीन मिला दूंगा'. एलन मस्क के इसी ट्वीट को लोगों ने हाथो-हाथ लिया. इस ट्वीट को अभी तक 48 लाख लोगों ने लाइक किया है. इसके अलावा 7 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट भी किया है. 

यह भी पढ़ें- Twitter Deal on Hold: एलन मस्क बोले- 20 पर्सेंट ट्विटर अकाउंट हैं फर्जी, आगे नहीं बढ़ सकती डील

Twitter के भी ले लिए मजे
एलन मस्क ने अब कहा है कि वह खुश हैं कि वह दुनिया के ऐसे शख्स बन गए हैं जिनके किसी ट्वीट पर सबसे ज्यादा लाइक हैं. एलन मस्क ने इसी ट्वीट के बहाने ट्विटर पर भी तंज कसा. ट्विटर पर इतने समर्थन के लिए लोगों को शुक्रिया कहते हुए एलन मस्क ने लिखा, 'सभी को मेरा ट्वीट लाइक करने के लिए शुक्रिया. इसमें शामिल कुछ बॉट्स को भी शुक्रिया.'

यह भी पढ़ें- WhatsApp Trick: घर बैठे कर सकते हैं बैंक का सारा काम, जान लीजिए ये मजेदार ट्रिक्स

हालांकि, हम आपको बता दें कि अभी तक सबसे ज्यादा लाइक वाले ट्वीट का रिकॉर्ड एलन मस्क के पास नहीं है. ऐक्टर चैडविक बोसमैन एक ट्वीट को 71 लाख लोगों ने लाइक किया था. दरअसल, चैडविक की मौत के बाद उनके बयान को उनके परिवार की ओर से चैडविक के ट्विटर टाइमलाइन पर पोस्ट किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement