Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indian American Student Bullied: टेक्सास के एक स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र का गला दबाकर की गई पिटाई, Video Viral

Indian American Student Bullied In US: यह घटना 11 मई की है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद से वायरल हो रहा है.

Indian American Student Bullied: टेक्सास के एक स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र का गला दबाकर की गई पिटाई, Video Viral

indian american student bullied in american school

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के एक स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र के साथ भेदभाव (Indian American Student Bullied) का मामला सामने आया है.इस घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसी वीडियो में एक अमेरिकी छात्र भारतीय मूल के छात्र का गला दबा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल मैनेजमेंट की ओर से जो कार्रवाई की गई, वो भी सवालों के घेरे में आती है. स्कूल की तरफ से भारतीय छात्र को 3 दिन के लिए सस्पेंड किया गया,जबकि आरोपी अमेरिकी छात्र को सिर्फ एक दिन के लिए. 

भारतीय छात्र का दबाया गला
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो टेक्सास के कोपेल मिडिल स्कूल का है. इस वायरल वीडियो में एक अमेरिकी छात्र कुर्सी पर बैठे भारतीय मूल के छात्र को परेशान करता दिख रहा है. किसी बात पर जब भारतीय छात्र उसकी बात नहीं मानता है तो वह उसका गला दबा देता है. वह काफी देर तक गला दबाए रखता है. दूसरे छात्रों के कहने के बाद जब वह भारतीय छात्र की गर्दन छोड़ता है तो उसे फिर से सीट से खड़ा होने के लिए कहता है. इस कहा-सुनी में वह फिर उसका गला दबा देता है. इसके बाद उसे घूंसे भी मारने लगता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना 11 मई की है. 

ये भी पढ़ें- America में हुई बच्चों के दूध की किल्लत, यह मां बेच रही है अपना 118 लीटर ब्रेस्ट मिल्क

स्कूल मैनेजमेंट की कार्रवाई पर सवाल
घटना का वीडियो क्लास के ही किसी छात्र द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस पर स्कूल मैनेजमेंट ने कार्रवाई की और भारतीय मूल के छात्र को 3 दिन के लिए वहीं मारपीट करने वाले छात्र को एक दिन के लिए निलंबित कर दिया. अब लोग मैनेजमेंट की इस कार्रवाई की खूब निंदा कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Andrew Symonds को क्यों कहा जाता था 'Roy'? ये है इस नाम से जुड़ी कहानी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement