Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Misogynist मज़ाक करते रहे हैं Chris Rock, किया था Rihanna के अंडरवियर का ज़िक्र 

एक ऑस्कर सामारोह में क्रिस रॉक रिहाना पर गंदा मज़ाक कर चुके है. क्रिस पर आरोप है कि वे अक्सर औरतों पर भद्दे मज़ाक करते हैं.

Misogynist मज़ाक करते रहे हैं Chris Rock, किया था Rihanna के अंडरवियर का ज़िक्र 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : ऑस्कर सामारोह(Oscar Awards) में विल स्मिथ ने होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा. दरअसल यह थप्पड़ विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को बीवी के ऊपर किए गए गंदे जोक की वजह से मारा. क्रिस रॉक विल स्मिथ के गंजेपन की बीमारी का मज़ाक बना रहे थे. यह पहली बार नहीं है जब क्रिस रॉक ने ऑस्कर में औरतों के ऊपर घटिया मज़ाक किया है. वह इससे पहले रिहाना की पैंटी से जुड़ा हुआ एक गंदा मज़ाक भी कर चुके हैं.  

क्या था रिहाना पर किया हुआ गंदा मज़ाक 
2016 के ऑस्कर पुरस्कार समारोह में जाडा स्मिथ के द्वारा ऑस्कर(Oscar Awards) में रंगभेद का विरोध किया गया था. उन्होंने पुरस्कार सामारोह में शामिल होने से मना कर  दिया था. इस पर क्रिस रॉक ने समारोह में जाडा का मज़ाक उड़ाते हुए कहा था कि जाडा का ऑस्कर को ना कहना वैसा ही जैसे मैं रिहानाRihanna) की पैंटी को ना कहूं. वे इशारा कर रहे थे कि विल स्मिथ  की पत्नी  को ऑस्कर में बुलाया नहीं गया फिर भी वे इसका बॉयकॉट कर रही हैं. 

Oscar 2022 : बीवी के ऊपर किए गए इस गंदे जोक पर Will Smith ने होस्ट को मारा थप्पड़

क्या कहा था रिहाना ने जवाब में 
बेहद ग्रेसफुल तरीक़े  से क्रिस रॉक का जवाब देते हुए रिहाना(Rihanna) के हवाने से सूत्रों ने बताया था कि रिहाना ने इसे हंस कर टाल दिया. उन्होंने कहा कि क्रिस मज़ाकिया हैं पर वे उन्हें अपने घर बुलाने में दिलचस्पी नहीं रखती हैं. 
स्टैंड अप कॉमेडियन रहे क्रिस रॉक(Chris Rock) बार-बार औरतों के ख़िलाफ़ ख़राब मज़ाक करते रहे हैं. 2017 में उन्होंने सेक्सुअल असॉल्ट पर भी एक ख़राब जोक किया था जिसकी हर जगह आलोचना हुई थी. 


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement