Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saudi Arabia में 4 दिनों तक चली ग्रैंड Rave Party, पहली बार साथ में थिरके युवक-युवतियां

सऊदी अरब अब कई नियमों में बदलाव लाकर धीरे-धीरे अपनी छवि बदल रहा है. बीते वीकेंड यहां पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं होगा.

Saudi Arabia में 4 दिनों तक चली ग्रैंड Rave Party, पहली बार साथ में थिरके युवक-युवतियां

UAE Rave Party

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सऊदी अरब (Saudi Arabia) अब कई नियमों में बदलाव लाकर धीरे-धीरे अपनी छवि बदल रहा है. वहीं, बीते वीकेंड यहां पर कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं होगा. यहां पर पहली बार वीकेंड को एक ग्रैंड रेव पार्टी रखी गई. ये पार्टी पूरे चार दिन चली और इसमें मर्दों के साथ-साथ महिलाओं ने भी हिस्सा लिया. सभी साथ मिलकर इस पार्टी को जमकर इंजॉय करते नजर आए. ये पहली बार है जब इस देश में किसी जगह पर ऐसा नजारा देखने को मिला. ऐसे में इसे एतिहासिक नजारा कहें तो गलत नहीं होगा. यही कारण है कि साउदी की ये पार्टी पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रही है.

पार्टी में इंटरनेशनल म्यूजिक का तड़का

दुनिया भर में चर्चा में आ चुकी ये रेव पार्टी रियाद के रेगिस्तान में आयोजित की थी जिसका सारा इंतजाम साउदी के रॉयल परिवारों ने किया था. चार दिनों तक चली इस रेव पार्टी को इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक फेस्टिवल कहा जा रहा है. इस पार्टी में psychedelic लाइट्स और मशहूर इंटरनेशनल DJs का तड़का लगाया गया. The House of Saud ने इस Carnival को स्पॉन्सर किया था. जिसे Tiesto, Martin Garrix और David Guetta जैसे कई दुनिया भर के आर्टिस्ट शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें- जुमे की छुट्टी रद्द, एडल्ट फिल्मों पर भी कम हुई पाबंदी, जानें कैसे बदल रहा UAE

ऐतिहासिक पल

इस पार्टी में पहली बार युवक-युवतियों को साथ डांस करते हुए हुए देख डीजे David Guetta ने कहा- 'ये पहली बार था जब महिलाएं और पुरुष एक साथ डांस कर पाए हैं. ये एक ऐतिहासिक पल था. मैं इसका हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं'. बता दें कि इस पार्टी में धर्म के हिसाब से भी कोई रोक नहीं थी. ऐसी पार्टी साउदी अरब में देखना कुछ सालों पहले नामुमकिन था. इस पार्टी में कई महिलाएं स्लीवलेस और स्टाइलिश गाउन में पहुंची थीं.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement