Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election Results 2022: रुझानों में भाजपा का शतक लेकिन सपा ज्यादा पीछे नहीं

Uttar Pradesh Election Results: यूपी चुनाव के शुरुआती रुझानों में भाजपा आगे चल रही है. सपा की तरफ से भाजपा को कड़ी टक्कर मिल रही है.

UP Election Results 2022: रुझानों में भाजपा का शतक लेकिन सपा ज्यादा पीछे नहीं

BJP

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रक्रिया के तहत आज राज्यों में मतों की गिनती की जा रही है. अभीतक सामने आए रुझानों में भारतीय जनता पार्टी ने शतक जमा दिया है. भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में 125 सीटों पर आगे चल रही है. समाजवादी पार्टी 75 सीटों पर आगे चल रही है जबकि बसपा सिर्फ 2 सीटों पर आगे है.

अखिलेश ट्वीट कर बोले- इम्तिहान बाकी है
उत्तर प्रदेश में मतगणना शुरू होने के कुछ देर बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, "इम्तिहान बाकी है अभी हौसलों का,
वक़्त आ गया है अब ‘फ़ैसलों’ का". उन्होंने कहा आगे लिखा, "मतगणना केंद्रों पर दिन-रात सतर्क और सचेत रूप से सक्रिय रहने के लिए सपा-गठबंधन के हर एक कार्यकर्ता, समर्थक, नेतागण, पदाधिकारी और शुभचितंक को हृदय से धन्यवाद! ‘लोकतंत्र के सिपाही’ जीत का प्रमाणपत्र  लेकर ही लौटें!"

यहां देखें UP चुनाव परिणाम से जुड़े लाइव अपडेट्स

यूपी में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी- केशव प्रसाद
उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर राज्य में भाजपा की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा, "जीत का कारण बूथ तक भाजपा मज़बूत संगठन होना,डबल इंजन सरकार ने ग़रीबों के लिए जीवन स्तर में सुधार,निःशुल्क राशन वितरण के साथ अति पिछड़े अति दलित वोटरों का मोदी जी योगी जी के प्रति भरोसे के साथ सुशासन,विकास,सुरक्षा आदि मुद्दों पर कमल को मिला वोट"

UP, पंजाब के नतीजे बनेंगे गेमचेंजर, कितना बदल जाएगा सियासी समीकरण?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement