Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Radhakishan Damani ने ख़रीदे इस सीमेंट के शेयर, 22.76 फीसदी हुई हिस्सेदारी

राधाकिशन दमानी इण्डिया सीमेंट्स में एक साल से निवेश कर रहे हैं. अब तक उनके पास इस कंपनी के शेयर में कुल 22.76 फीसदी की हिस्सेदारी हो चुकी है.

Radhakishan Damani ने ख़रीदे इस सीमेंट के शेयर, 22.76 फीसदी हुई हिस्सेदारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Rakesh Jhunjhunwala का नाम तो आप सबने सुना होगा. लेकिन क्या कोई उनके गुरु का नाम जनता है. जिनसेझुनझुनवाला ने निवेश की बारीकियां सीखीं. उनके गुरु दिग्गज अरबपति निवेशक राधाकिशन दमानी ने अब इण्डिया सीमेंट्स में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाकर 22.76 फीसदी कर लिया है. इस खरीदारी के बाद से ही इंडिया सीमेंट्स के शेयर प्राइस में तेजी देखने को मिल रही है. बता दें कि दमानी एवेन्यू सुपरमार्ट्स के प्रमोटर हैं और उन्हें वैल्यू इंवेस्टर माना जाता है. दमानी अपने परिवार सहित इस कंपनी में पिछले एक साल से लगातार हिस्सेदारी बढ़ा रहे हैं. इसका खुलासा सीमेंट कंपनी की रेगुलेटरी फाइलिंग से हुआ है.

खुले बाजार में खरीदे शेयर 

फाइनेंसियल एक्सप्रेस के मुताबिक राधाकिशन दमानी, गोपीकिशन दमानी, श्रीकांतादेवी दमानी, किरणदेवी दमानी और अन्य ने मिलकर खुले बाजार से इंडिया सीमेंट्स के 62.98 लाख शेयर खरीदे हैं. अभी दमानी के पास India Cements के 7.05 करोड़ इक्विटी शेयर हैं जो कंपनी में 22.76 फीसदी हिस्सेदारी के बराबर हैं.

सीमेंट सेक्टर पर पॉजिटिव एनालिसिस

एक एनालिसिस के मुताबिक वित्त 2019 से देश में सीमेंट सेक्टर में मांग बढ़ने के चलते इसमें मजबूती देखी जा रही है. वहीं 2021 में सीमेंट सेक्टर में कैश जेनेरेशन बेहतर होने की वजह से इसमें मुनाफा बढ़ा है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement