Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kirron Kher Covid Positive: अनुपम खेर की पत्नी को हुआ कोरोना, ट्वीट कर फैंस से की ये अपील

किरण खेर (Kirron Kher) कोरोना की चपेट में आ गई हैं. अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ ने एक ट्वीट के जरिए खुद फैंस को ये जानकारी दी है.

Kirron Kher Covid Positive: अनुपम खेर की पत्नी को हुआ कोरोना, ट्वीट कर फैंस से की ये अपील
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोरोना वायरस (Coronavirus) एक बार फिर धीरे-धीरे अपने पांव पसारने लगा है. आए दिन इससे जुड़ी तमाम तरह की खबरें सामने आ रही हैं. वहीं, अब बी टाउन के गलियारों में भी इसका असर देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनीतिज्ञ किरण खेर (Kirron Kher) कोरोना की चपेट में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने एक ट्वीट कर फैंस को इस बात की जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने फैंस से एक खास अपील भी की है. 

मामले की जानकारी देते हुए बीते सोमवार को एक ट्वीट कर अदाकारा ने कहा, 'मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गाई हूं इसलिए पिछले कुछ दिनों में जिस किसी ने मुझसे मुलाकात की है, वो अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवा लें.'

यहां देखें किरण खेर का ट्वीट-

 

यह भी पढ़ें- Kirron Kher Birthday: शादीशुदा होने के बाद भी एक दूसरे को दिल दे बैठे थे किरण और अनुपम, फिल्मी है दोनों की लव स्टोरी

इधर, किरण खेर के इस ट्वीट ने उन्हें लेकर फैंस की परेशानी बढ़ा दी है. अदाकारा के चाहने वाले उनके लिए काफी चिंतित हो गए हैं. नेटिजन्स का कहना है कि किरण पहले ही एक कैंसर पेशेंट रह चुकी हैं, जिसकी वजह से उनकी इम्यूनिटी और कम होगी. सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को उनका अधिक ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं.

कैंसर से लड़ चुकी हैं जंग
बता दें कि करीब 3 साल पहले ही किरण ने उन्हें ब्लड कैंसर होने का खुलासा किया था. किरण खेर को मल्टिपल माइलोमा (Kirron Kher Multiple Myeloma) डिटेक्ट हुआ था. इसे लेकर काफी लंबे समय तक उनका ट्रीटमेंट भी चला. एक्ट्रेस कैंसर को मात दे चुकी हैं लेकिन अब उनके कोविड पॉजिटिव होने की खबर ने फैंस को ज्यादा परेशान कर दिया है. नेटिजन्स अपनी चहेती अदाकारा के जल्दी ठीक हो जाने की कामना कर रहे हैं.  

यह भी पढ़ें- Kirron Kher के बर्थडे पर Anupam Kher को हुई ये चिंता, पोस्ट में बयां किया दर्द

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो किरण खेर बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं. अदाकारा ने 'देवदास', 'रंग दे बसंती', 'हम तुम, दोस्ताना', 'मैं हूं ना' और जैसी फिल्मों में अपने रोल्स के लिए लोकप्रियता हासिल की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement