Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Drishyam 2 के डायरेक्टर ने Shivaleeka Oberoi संग रचाई शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत वेडिंग फोटोज

Drishyam 2 के डायरेक्टर Abhishek Pathak और एक्ट्रेस Shivaleeka Oberoi शादी के बंधन में बंध गए हैं. उनकी वेडिंग फोटोज सामने आ गई हैं.

Latest News
Drishyam 2 के डायरेक्टर ने Shivaleeka Oberoi संग रचाई शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत वेडिंग फोटोज

Abhishek Pathak and Shivaleeka Oberoi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2022 की हिट फिल्मों में से एक दृश्यम 2 (Drishyam 2) के डायरेक्टर अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) एक दूजे के हो गए हैं. कल गोवा में कपल शादी के बंधन में बंधे. उनकी शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे. वहीं कुछ सेलेब्स ने भी उनकी वेडिंग सेरेमनी में शिरकत की. एक्ट्रेस शिवालिका ने अपनी शादी की पहली फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की जो काफी वायरल हो रही हैं. 

अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय की शादी में कई सेलेब्स शामिल हुए थे. इनमें अजय देवगन और उनके भांजे अमन देवगन, कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा, विद्युत जामवाल, सनी सिंह, भूषण कुमार, निर्देशक लव रंजन, इशिता राज शर्मा सहित कई सेलेब्स शामिल हैं. 8 फरवरी को प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद 9 फरवरी को दोनों ने फेरे लिए. इसके बाद एक पार्टी भी हुई. दोनों ने आज अपनी शादी की फोटो शेयर की. 

इन फोटोज में एक्ट्रेस लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पहली तस्वीर में अभिषेक को अपनी दुल्हन के गाल पर किस करते हुए दिखाया गया है, जबकि दूसरी फोटो में उन्हें खुशी से झूमते हुए दिखाया गया है. दोनों ने कई फोटोज शेयर की हैं.

ये भी पढ़ें: Kiara Advani और Sidharth Malhotra की शादी की फोटोज को मिले सबसे ज्यादा लाइक्स, तोड़ा Vicky-Katrina का रिकॉर्ड

वहीं आउटफिट की बात करें तो शिवालेका ने मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किया हुआ लाल जोड़ा पहना था. इसके साथ उन्होंने पारंपरिक पोल्की नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका, चूड़ा और गोल्डन कलीरे से लुक को पूरा किया. वहीं अभिषेक ने भी मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई कढ़ाई वाली शेरवानी पहनी थीं.

ये भी पढ़ें: Smriti Irani Daughter Wedding: नागौर फोर्ट में स्मृति ईरानी की बेटी ने लिए सात फेरे, केवल 70 मेहमान हुए शामिल, नहीं था कोई VIP

खबरों की मानें तो 2020 में आई फिल्म खुदा हाफिज को डायरेक्टर करते समय अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय के बीच प्यार बढ़ा था. पिछले साल यानी 2022 जुलाई में दोनों ने सगाई की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement