Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ जल्द करने वाली हैं शादी, बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे!

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan इन दिनों अर्सलान गोनी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं. खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. माना जा रहा है कि इस शादी में ऋतिक रोशन और उनके बच्चे भी शामिल हो सकते हैं.

Latest News
Hrithik Roshan की एक्स वाइफ जल्द करने वाली हैं शादी, बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे!

Hrithik Roshan : ऋतिक रोशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सर्खियों में हैं. वो कुछ समय से अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं और कई मौकों पर दोनों को साथ ही देखा जाता है. हाल ही में कपल छुट्टियां मनाते हुए नजर आया था. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन की फोटो पोस्ट की थी. इसी बीच कपल से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है. खबरों की मानें तो अब दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर सुजैन और अर्सलान दोनों ही ट्रेंड करने लगे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस भी हैं. ये खबर अभी शांत भी नहीं हुई थी कि अब ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान की शादी की खबरें भी वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, 'सुजैन और अर्सलान काफी मैच्योर हैं और वो जानते हैं कि वो अपनी बाकी की जिंदगी एक साथ बिताना चाहते हैं. दोनों शादी करना चाहते हैं. सुजैन ने भी दूसरी बार शादी करने को लेकर गंभीरता से विचार किया है. अगर ये दोनों शादी करते हैं तो ये बहुत ही साधारण तरीके से होगी. कोई भी बड़ा सेलिब्रेशन नहीं होगा.'

ये भी पढ़ें: Sussanne Khan ने बॉयफ्रेंड और एक्स- हसबैंड संग की पार्टी, साथ में दिखीं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद

ऋतिक रोशन और सुजैन खान रिश्ता टूटने के बाद अब मूव ऑन कर चुके हैं. दोनों अपनी अपनी डेटिंग लाइफ खुलकर फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं. कुछ दिन पहले सुजैन खान ने अपने बॉयफ्रेंड और एक्स-हसबैंड के साथ मिलकर पार्टी की थी और इस सेलीब्रेशन में सबा आजाद भी नजर आईं थीं. इसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. 

बता दें कि सुजैन खान और ऋतिक रोशन तलाक के बाद भी अकसर एक-दूसरे के परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई दे जाते हैं. इसके अलावा बच्चों के साथ सुजैन और ऋतिक वैकेशन पर भी जा चुके हैं. ऋतिक और सुजैन ने शादी के 13 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था. दोनों साल 2013 में आपसी सहमति से कानूनी तौर अगल हुए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement