Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar अपनी फिल्म Kabhi Khushi Kabhie Gham को लेकर दे दिया ऐसा बयान, चौंक जाएंगे फैंस

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) अपनी ही फिल्म को लेकर ऐसी बात बोल गए जिसे सुनने के बाद फैंस हैरान रह गए. उन्होंने मल्टी स्टारर फिल्म के बारे में कहा कि आज कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham) जैसी फिल्म को कोई अफोर्ड कर सकता.

Karan Johar अपनी फिल्म Kabhi Khushi Kabhie Gham को लेकर दे दिया ऐसा बयान, चौंक जाएंगे फै�ंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Karan Johar: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. इन दिनों वह अपने शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के साथ सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhi Gham) को लेकर एक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आज की तारीख में ऐसी फिल्म कोई अफोर्ड नहीं कर सकता है. अपने बयान में अपनी ही पीठ थपथपाते हुए करण जौहर का इशारा इस तरफ था कि ऐसी मल्टी स्टारर फिल्म आज के वक्त में नहीं बनाई जा सकती.  

ये भी पढ़ें - Karan Johar के साथ नजर आए श्रद्धा आर्या और अर्जुन बिजलानी, क्या करेंगे इस फिल्म में काम?

करण जौहर को लगता है कि आज 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्म नहीं बन सकती. इस बारे में बोलते हुए करण जौहर ने बताया कि इस फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट है. जिन्हें एक साथ एक फ्लोर पर लाना मुश्किल है. एक लाइव शो के दौरान करण जौहर ने कहा कि करीना कपूर खान, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, काजोल, शाहरुख खान और जया बच्चन स्टारर इस फिल्म को आज के वक्त अफोर्ड नहीं किया जा सकता है.

करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने साल 2001 में इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को प्रोड्यूस किया था.

ये भी पढ़ें - Koffee With Karan 7: Aryan Khan को डेट कर रही हैं Ananya Panday? सबके सामने कह दी दिल की बात

हाल में करण जौहर एक और मल्टी स्टारर फिल्म की तैयारी में हैं. इस बार डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठे खुद करण जौहर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बना रहे हैं. कभी खुशी कभी गम की तरह इस फिल्म में भी एक बड़ी स्टार कास्ट है. फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होने वाली है. 

अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के बाद करण जौहर चार साल बाद निर्देशक की कुर्सी संभाल रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement