Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan क्रेज के बीच Shah Rukh Khan ने फैंस को दिया ये मैसेज, मिलने पर कही ये बात

Shah Rukh Khan ने Pathaan क्रेज के बीच पहला Twitter पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट में फैंस के लिए खास मैसेज लिखा है.

Latest News
Pathaan क्रेज के बीच Shah Rukh Khan ने फैंस को दिया ये मैसेज, मिलने पर कही ये बात

Shah Rukh Khan Message For Pathaan Fans: पठान फैंस को शाहरुख खान का मैसेज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है. थिएटर्स से लेकर सोशल मीडिया तक सिर्फ इसी फिल्म के चर्चे हो रहे हैं. फिल्म को लेकर फैंस के रिएक्शन (Pathaan Review) की बात करें तो लोग 'पठान' के पीछे दीवाने हुए जा रहे हैं. वहीं, अपनी फिल्म के इतने जबरदस्त क्रेज के बीच शाहरुख खान ने पहला ट्विटर पोस्ट (Twitter Post) कर दिया है. उन्होंने इस पोस्ट में फैंस के लिए एक खास मैसेज (Shah Rukh Khan Message For Fans) भी लिख डाला है.

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैंस के लिए पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा- 'Pathaan आखिरकार आ गई है... मिलते हैं बड़े पर्दे पर! अपनी टिकट्स बुक कर लें. सिनेमाघरों में YRF के 50 साल के साथ पठान का जश्न मनाएं'. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज की गई है. यहां देखें शाहरुख खान का फैंस के लिए मैसेज-

ये भी पढ़ें- Pathaan ने पहले दिन ही रच दिया इतिहास, फर्स्ट शो के बाद थिएटर मालिकों ने उठाया ये कदम

Shah Rukh Khan Message For Pathaan Fans

शाहरुख खान का पहला पोस्ट सामने आते ही उनके फैंस इस पर ताबड़तोड़ कमेंट्स करते दिखाई दे रहे हैं. लोगों ने शाहरुख खान के ट्वीट पर कमेंट करते हुए बताना शुरू कर दिया है कि उन्हें ये फिल्म किस कदर पसंद आई है. फैंस के रिप्लाई को देखें तो किसी ने शाहरुख की फिल्म को ब्लॉकबस्ट बता दिया है तो किसी ने इसे अब तक की बेस्ट एक्शन मूवी कह डाला है.

ये भी पढ़ें- Pathaan Row: रिलीज से पहले मुश्किलों में शाहरुख की पठान, विरोध में हिंदू महासभा का हंगामा, बॉयकॉट से कैसे निपटेंगे किंग खान?

वहीं, अब देखना होगा कि फैंस के इस प्यार पर शाहरुख खान का क्या रिएक्शन होता है. बता दें कि 'पठान' के जरिए शाहरुख ने 4 सालों बाद पर्दे पर वापसी की है और वो रोमांस छोड़ एक्शन अवतार में नजर आए हैं. वहीं, लंबे समय बाद शाहरुख का बदला रूप देखकर फैंस की एक्साइटमेंट रोके नहीं रुक रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement