Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh Nude Photo Shoot पर फिर बढ़ा बवाल, अब एक्टर के घर पहुंची पुलिस?

Ranveer Singh Nude Photo Shoot केस को लेकर एक बार फिर से हलचल बढ़ गई है. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि अब एक्टर के घर पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पहुंच गई है.

Latest News
Ranveer Singh Nude Photo Shoot पर फिर बढ़ा बवाल, अब एक्टर के घर पहुंची पुलिस?

Ranveer Singh Nude Photo Shoot: रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ranveer Singh Nude Photo Shoot: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने न्यूड फोटोशूट के जरिए इंटरनेट पर जबरदस्त सनसनी मचाई थी. जहां एक तरफ उन्हें जमकर तारीफें मिली थीं तो वहीं दूसरी तरफ कई लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया था. लोगों की नाराजगी यहां तक देखने को मिली कि कई लोगों ने उनके खिलाफ केस तक कर डाला. वहीं, अब एक बार फिर से रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर विवाद बढ़ता दिखाई दे रहा है. हमारी सहयोगी वेबसाइट जी न्यूज के पत्रकार येशा कोटक ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि रणवीर सिंह के घर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पहुंची है.

रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन के लिए काफी समय पहले एक न्यूड फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट में वो पहली बार बिना कपड़ों के हॉट पोज देते दिखाई दिए थे. वहीं, उनका ये ये अंदाज देखकर कई लोग चौंक गए. कई ने सपोर्ट किया तो कई खिलाफत करते हुए दिखाई दिए थे. सोशल मीडिया पर तो कईयों ने एक्टर के खिलाफ कानूनी कदम उठाने का ऐलान कर कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Ranveer Singh के न्यूड फोटो पर इस एक्ट्रेस ने कही मजेदार बात, बोलीं- हमें भी आंखें सेकने...'

हाल ही में येशा कोटक ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि न्यूड फोटोशूट केस के सिलसिले में मुंबई पुलिस रणवीर सिंह के घर लीगल नोटिस लेकर पहुंची है. हालांकि, वहां जाकर पुलिस को पता चला कि एक्टर घर पर नहीं हैं बल्कि शहर से बार गए हुए हैं. इसके बाद ये फैसला किया गया कि पुलिस एक्टर के घर आने का इंतजार करेगी और वापस आने पर उन्हें नोटिस सर्व किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Ranveer Singh के बाद अब इस हॉलीवुड सिंगर का न्यूड फोटो वायरल, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

बता दें कि इस मामले में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज रणवीर सिंह के सपोर्ट में खड़े दिखाई दिए थे. कईयों ने रणवीर के इस फोटोशूट को इंस्पायरिंग कहा था तो कई ये सवाल भी पूछते दिखे थे कि अगर किसी एक्ट्रेस ने न्यूड फोटोशूट करवाया होता तो इतना सपोर्ट मिलता क्या?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement