Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anek Box office Collection: नहीं चला Ayushmann Khurrana का जादू, फिल्म ने की इतनी कमाई

Ayushmann Khurana की फिल्म Anek बीते दिन रिलीज हो गई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई, फिर भी फिल्म को मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं.

Anek Box office Collection: नहीं चला Ayushmann Khurrana का जादू, फिल्म ने की इतनी कमाई

आयुष्मान खुराना 'अनेक'

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म अनेक (Anek) की चमक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के आगे फीकी पड़ती नजर आ रही है. कार्तिक की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई और 100 करोड़ का आकड़ा छू चुकी है. वहीं बीते दिन रिलीज हुई फिल्म अनेक कमाल दिखाने में असफल रही. इसी के साथ 'अनेक' आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्मों में शामिल हो गई है. हालांकि मेकर्स को वीकेंड से कुछ उम्मीदे हैं. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की फिल्म ने पहले दिन 2-3 करोड़ की कमाई की है. 45 करोड़ के बजट में बनी फिल्म अनेक को भारत में करीब 1200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया पर ‘अनेक’ की पहली ओपनिंग का रंग फीका पड़ता देख कई सिनेमाघरों ने फिल्म को अपने स्क्रीन से हटा दिया. इसकी जगह 26 मई को रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘टॉप गन: मावरिक’ (Top Gun: Maverick) को दी गई है. कहा जा रहा है कि अगर दर्शकों का फिल्म को लेकर यही रिस्पॉन्स रहा तो आने वाले समय में शो की संख्या भी कम की जा सकती है. 

ये भी पढ़ें: Anek Twitter Review: Ayushmann Khurrana की इस बात ने जीता दर्शकों का दिल, उठी ऑस्कर की डिमांड

बता दें कि अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की डायरेक्शन में बनी ये ऐक्शन-थ्रिलर फिल्म नॉर्थ ईस्ट इंडिया पर बेस्ड है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. आयुष्मान अपने करियर में पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ एंड्रिया केवीचूसा (Andrea Kevichusa) भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म के जरिए नॉर्थ ईस्ट के लोगों की मुसीबतों पर फोकस किया है.

क्लासिक सिनेमा पसंद करने वालों को ये फिल्म पसंद आ रही है. आयुष्मान के फैंस 'अनेक' के डायलॉग्स, सिनेमेटोग्राफी की भी जमकर तारीफें कर रहे हैं. इसे साफ जाहिर होता है कि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: नॉर्थ-ईस्ट की 'Anek' मुश्किलों का सामना करेंगे Ayushmann, अंडरकवर कॉप के रोल में आएंगे नजर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement