Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Masoom: Boman Irani की 'बेटी' पर लोग लुटा रहे प्यार, पहली बार स्क्रीन पर दिखेगी बाप-बेटी की जोड़ी

Masoom ट्रेलर रिलीज के बाद Boman Irani और उनकी 'बेटी' Manjari Fadnis खूब चर्चाओं में हैं. पढ़ें इस सीरीज पर भावना जगवानी की खास रिपोर्ट.

Latest News
Masoom: Boman Irani की 'बेटी' पर लोग लुटा रहे प्यार, पहली बार स्क्रीन पर दिखेगी बाप-बेटी की जोड़ी

Boman Irani: बोमन ईरानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों ओटीटी (OTT) एक से बढ़कर एक शानदार कंटेंट देखने को मिल रहा है. यही वजह है कि कई बड़े बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स इस प्लैटफॉर्म का रुख कर रहे हैं. जल्द ही वेब सीरीज (Web Series) 'मासूम' (Masoom) के जरिए अभिनेता बोमन ईरानी (Boman Irani) भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Diseny Plus Hotstar) पर ओटीटी डेब्यू करते दिखाई देंगे. इस सीरीज में वो दो बेटियों के पिता के किरदार में नजर आएंगे और हाल ही में सामने आई 'बेटी' के साथ उनकी तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Boman Irani की फोटो हुई वायरल

दरअसल, इस सीरीज में बोमन दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी और एक्ट्रेस मंजरी फडनिस के पिता के रोल में दिखाई देंगे. वहीं, हाल ही में कू अकाउंट पर मंजरी ने अपने ऑनस्क्रीन डैड के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस फोटो पर मिल रहे रिएक्शन को देखें तो बाप-बेटी की ये जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है और फैंस दोनों पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- New Year 2022: अगले साल ये 5 स्टारकिड्स बॉलीवुड में करेंगे धमाकेदार एंट्री?

इस फोटो को शेयर करते हुए मंजरी ने कैप्शन भी बेहद खूबसूरत दिया है. उन्होंने लिखा- 'ऑनस्क्रीन डैड, क्या शानदार इंसान हैं जिनके साथ मैंने काम किया. #Hotstarspecial #Masoom के सारे एपिसोड 17 को रिलीज कर दिए जाएंगे'. यहां देखें वायरल हो रहा मंजरी का ये पोस्ट-

 

 

क्या है Masoom की कहानी

इस सीरीज का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर है, जो एक परिवार की कहानी को बयां करता है और बताता है कि कैसे एक बुरा अतीत एक बच्चे की जिंदगी और सोच को पूरी तरह से बदल देता है और उसकी मासूमियत छीन लेता है. इस ट्रेलर में समारा अपनी मां की मौत की गुत्थी सुलझाती दिख रही हैं और ये बेटी कहीं न कहीं अपने पिता को इसका जिम्मेदार ठहरा रही हैं.

 

 

ये भी पढ़ें- Mirzapur 3 का बड़ा अपडेट आया सामने, बीना त्रिपाठी ने कहा- बस थोड़ा इंतजार और

हॉटस्टार स्पेशल 'मासूम' को मिहिर देसाई ने डायरेक्ट किया है और गुरमीत सिंह द्वारा शोरनर के रूप में अभिनीत, अवॉर्ड विनिंग आयरिश सीरीज़ 'ब्लड' का भारतीय वर्जन है. यह शो ड्रीमर्स एंड डूर्स कंपनी के बैनर तले निर्मित है, जो रिलायंस एंटरटेनमेंट का हिस्सा है और एक प्रीमियम कंटेंट स्टूडियो है. इस सीरीज़ में फेमस आनंद भास्कर कलेक्टिव एक सोलफुल साउंडट्रैक भी जोड़ा गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement