Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मिस्टर कोच मुझे तुम पर गर्व है... Taapsee Pannu ने बॉयफ्रेंड को जीत पर दिया खास मैसेज, दीवाना हुआ इंटरनेट

Taapsee Pannu ने अपने बॉयफ्रेंड Mathias Boe को लेकर कई पोस्ट किए हैं जिनमें वो मैथियास की जमकर तारीफें करती नजर आईं.

Latest News
मिस्टर कोच मुझे तुम पर गर्व है... Taapsee Pannu ने बॉयफ्रेंड को जीत पर दिया खास मैसेज, दीवाना हुआ इंटरनेट

तापसी पन्नू, मैथियास बो 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत के बैडमिंटन खिलाड़ियों ने रविवार को इतिहास रच दिया है और अपने शानदार प्रदर्शन के जरिए टीम ने पहली बार थॉमस कप जीत लिया है. फाइनल में 14 बार की चैंपियन्स इंडोनेशिया को 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया. भारतीय टीम डबल्स के कोच पूर्व डेनिश बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो (Mathias Boe) हैं और वो बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के ब्वॉयफ्रेंड भी हैं. वहीं, भारतीय टीम की इस जीत पर तापसी ने मैथियास को खास अंदाज में बधाई दी है. उन्होंने बॉयफ्रेंड को 'मिस्टर कोच' कहकर बुलाया तो उनके फैंस दीवाने होते दिखाई दिए.

तापसी इस टूर्नामेंट को फॉलो करती रही हैं और लगातार अपडेट शेयर करती नजर आईं. भारतीय टीम की जीत के बाद तापसी पन्नू ने बधाई भरे कई पोस्ट किए. उन्होंने इंस्टा स्टोरी में कई वीडियोज और तस्वीरें शेयर की हैं. एक पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'मिस्टर कोच आप बेस्ट हैं'. दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'मिस्टर कोच आपने हमें गर्व महसूस करवाया है'. तापसी ने ट्विटर पर भारत की जीत पर एक छोटा सा वीडियो साझा किया जिसमें टीवी पर मैच चल रहा है और भारतीय टीम सेलिब्रेट कर रही है. इस वीडियो के कैप्शन में तापसी ने लिखा- 'इतिहास, पहली बार फाइनल में पहुंचने पर भारत ने थॉमस कप जीता. शाबाश ब्वॉयज'.

 

ये भी पढ़ें- The Archies: लोगों को Suhana Khan-Khushi Kapoor से ज्यादा पसंद आई यह लड़की, जानें- कौन हैं डॉट

ये भी पढ़ें- जब Andrew Symonds ने देसी स्टाइल में किया था Pooja Misrra को प्रपोज, बोले- अब परिवार की अहमियत समझा हूं

तापसी की लव लाइफ

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी और मैथियास कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उनकी मुलाकात एक गेम के दौरान हुई थी. तापसी अपनी पर्सनल लाइफ को लाइम लाइट से दूर रखना चाहती हैं इसलिए अभी तक उन्होंने इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की है.

बता दें कि मैथियास, 2012 ओलंपिक में मेंस डबल्स में सिल्वर मेडल जीत कर खूब चर्चा में रहे थे. 2020 में रिटायरमेंट के बाद वह बतौर कोच टीम से जुड़े हुए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement