Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Allu Arjun की Pushpa: The Rise के हिंदी वर्जन ने कमा लिए 100 करोड़

यह फिल्म 17 दिसंबर को पांच भाषाओं में रिलीज हुई थी. इसने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली है.

Allu Arjun की Pushpa: The Rise के हिंदी वर्जन ने कमा लिए 100 करोड़

Allu Arjun Pushpa the rise

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Allu Arjun की Pushpa: The Rise को रिलीज हुए एक महीना हो गया है और इस फिल्म का क्रेज अभी तक बरकरार है. जो लोग इसे नहीं देख पाए वो अब भी टिकट बुक करवा कर थिएटर पहुंच रहे हैं और इस वजह से इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ की कलेक्शन कर ली है. किसी रीजनल फिल्म के लिए यह एक बड़ी उपलब्धी है. बता दें कि पुष्पा Amazon Prime पर भी अवेलेबल है लेकिन फिर भी थिएटर्स की भीड़ कम नहीं हो रही है.

यह फिल्म 17 दिसंबर को पांच भाषाओं में रिलीज हुई थी. इसने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली है और अब भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. 31 जनवरी को ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई का आंकड़ा शेयर किया. इसके साथ ही अल्लु अर्जुन को बधाई दी. रमेश बाला ने बताया कि अब तक रजनीकांत और प्रभास के नाम ही यह रिकॉर्ड था लेकिन अब अल्लु भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं. बहुत बधाई.

Pushpa की प्रमोशन के दौरान इमोशनल हो गए थे Allu Arjun

Pushpa को मिली सक्सेस से एक्साइटेड अल्लू एक इवेंट में बात करते हुए इमोशनल हो गए थे. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार को थैंक्यू कहा और बताया कि सुकुमार के डायरेक्शन में बनी 'आर्य' ने उनकी फिल्मोग्राफी को एक अहम मोड़ दिया है. भावुक होते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा, 'मैं आर्य के बिना कुछ भी नहीं हूं. मैं सुकुमार के बिना कोई नहीं हूं.' उन्होंने अपनी पहली कार के बारे में भी बताया.

उन्होंने कहा, 'आर्य के बाद मैंने अपनी पहली कार खरीदी थी जिसकी कीमत करीब 85 लाख रुपए थी. उस वक्त जैसे ही में ड्राइविंग सीट पर बैठा, मुझे उन लोगों की याद आई जिन्होंने मेरे सपने को हासिल करने में मेरा साथ दिया. उस वक्त मेरे दिमाग में जो पहला व्यक्ति आया वह सुकुमार है. सुक्कू मैं तुम्हारे बिना कुछ भी नहीं हूं. मैं आर्य के बिना कोई नहीं हूं. मैं भावुक नहीं होना चाहता था लेकिन मैं खुद को रोक नहीं सका.'

ये भी पढ़ें:

1- मुंबई आते ही Kapil Sharma को क्यों सता रहा था Underworld का डर?

2- ये हैं Bollywood की सबसे महंगी 10 फिल्में, कुछ हुईं Hit कुछ ने कराया भारी नुकसान

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement