Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रूमर्ड गर्लफ्रेंड Saba Azad का वीडियो देख दीवाने हुए Hrithik Roshan, कर डाली तारीफें

Saba Azad को गाना गाते हुए देखकर Hrithik Roshan काफी इंप्रेस हो गए हैं.

Latest News
रूमर्ड गर्लफ्रेंड Saba Azad का वीडियो देख दीवाने हुए Hrithik Roshan, कर डाली तारीफें

Hrithik Roshan, Saba Azad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते काफी दिनों से ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि ऋतिक, एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं. ऋतिक ने भले ही इन डेटिंग की खबरों को अब तक कंफर्म नहीं किया हो लेकिन दोनों कभी डिनर तो कभी परिवार के साथ लंच पर एक साथ नजर आ चुके हैं. वहीं, हाल ही में सबा के एक वीडियो पर ऋतिक ने कुछ ऐसा कमेंट किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई. ऋतिक के कमेंट को देखकर साफ जाहिर है कि वो सबा के किस कदर दीवाने हो चुके हैं.

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, सबा आजाद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक बांगला गाना गाती दिखाई दीं. इस वीडियो के साथ सबा ने बताया कि उनकी तबीयत खराब है और वो घर से सोशल मीडिया पर एक्टिव बनी हुई हैं. सबा के मुताबिक वो इस गाने का मतलब नहीं जानती हैं लेकिन ये उन्होंने बचपन में सीखा था और इसे गाकर उन्हें काफी अच्छा महसूस होता है. यहां देखें वायरल हो रहा सबा आजाद का ये सिंगिंग वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

 

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan ने पहली बार शेयर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद की Photo, लिखा ये खास मैसेज

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan की एक्स वाइफ ने की 'गर्लफ्रेंड' Saba Azad की तारीफ

ऋतिक रोशन ने की तारीफ

इस वीडियो में सबा की आवाज लोगों को खूब पसंद आ रही है. वहीं, सबसे ज्यादा तारीफें उन्हें मिली अभिनेता ऋतिक रोशन से उन्होंने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'आप एक असाधारण इंसान हैं'. वहीं, इस वीडियो पर एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने भी सबा की तारीफें की हैं. इसके अलावा फैंस की भी जमकर प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. यही कारण है की सबा का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो गया है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement