Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब विक्की कौशल के पिता से भिड़ गई थीं कटरीना कैफ, जानें- किस बात पर हुई जबरदस्त बहस

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज यानी 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे.

जब विक्की कौशल के पिता से भिड़ गई थीं कटरीना कैफ, जानें- किस बात पर हुई जबरदस्त बहस

कटरीना कैफ, विकी कौशल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बस कुछ ही घंटों में कौशल परिवार की बहू बनने जा रही हैं. बताया जा रहा है विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना आज यानी 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे. विक्की और कटरीना को भले ही आपने पहले एक साथ किसी फिल्म में नहीं देखा हो लेकिन कटरीना, विक्की के पिता श्याम कौशल के साथ काम कर चुकी हैं. सिर्फ काम ही नहीं कटरीना अपने होने वाले ससुर जी से झगड़ा भी कर चुकी हैं, ये बात और है कि तब उन्हें पता नहीं था की ठीक 6 साल बाद ही श्याम कौशल के बेटे के साथ ही उनका ब्याह होने वाला है.

श्याम कौशल से हुआ झगड़ा

दरअसल, कटरीना कैफ और श्याम कौशल 2015 में आई फिल्म 'फैंटम' में एक साथ काम किया था. इस फिल्म में जहां एक तरफ कटरीना लीड एक्ट्रेस थीं तो वहीं दूसरी तरफ श्याम कौशल स्टंट डायरेक्टर थे. दोनों के बीच एक स्टंट सीन को लेकर डिसएग्रीमेंट हो गया था जिसके बारे में कटरीना ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था. कटरीना ने बताया था कि 'एक चेजिंग सीन जिसमें मैं और सैफ जीप में थे और सीरियाई सेना का टैंक हमारा पीछा करता है. इस सीन को लेकर हमारे एक्शन डायरेक्टर (श्याम कौशल) ने तय किया था कि ड्राइवर और सैफ अली खान बंदूक चलाएंगे और मैं दरवाजे के पास छिपी रहूंगी'.

कबीर खान ने सुलझाया मामला

कटरीना ने आगे बताया- 'इस सीन का प्लान देखकर मैंने स्टंट डायरेक्टर श्याम कौशल को समझाया कि मैं, रॉ एजेंट की भूमिका निभा रही हूं, जिसे वॉर के लिए ट्रेन किया गया है. ऐसे में सिर्फ सैफ और सेना के लोगों को ही क्यों शूटिंग करने का मौका मिल रहा है? क्यों मुझे छुपाया जा रहा है?'... कटरीना ने इस झगड़े में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान को भी शामिल किया और इसके बाद सहमति इस पर बनी कि कटरीना भी एक्शन करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बात पर बाद में भी कटरीना और श्याम के बीच तना-तनी बनी रही.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement