Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Godfather: Lucifer से संतुष्ट नहीं थे Chiranjeevi बोले- फिल्म में किए कई बदलाव, एक्टर की बात पर भड़के Mohanlal के फैंस

Chiranjeevi की फिल्म Godfather आज थिएटर्स में रिलीज हो गई है. ये मलयालम हिट फिल्म Lucifer का रीमेक है जिसमें Mohanlal नजर आए थे.

Latest News
Godfather: Lucifer से संतुष्ट नहीं थे Chiranjeevi बोले- फिल्म में किए कई बदलाव, एक्टर की बात पर भड़के Mohanlal के फैंस

Chiranjeevi Mohanlal चिरंजीवी मोहनलाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan) की फिल्म गॉड फादर (Godfather) आज यानी दशहरे (Dussehra) पर रिलीज हो गई है. फिल्म ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर एडवांस बुकिंग कलेक्शन में करोड़ों रुपये की कमाई कर ली थी. हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले चिरंजीवी ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुन मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) के फैंस काफी नाराज हो गए हैं. मोहनलाल के फैंस चिरंजीवी को सोशल मीडिया पर काफी खरी खोटी सुना रहे हैं. आईए आपको बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.  

चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर मलयाली राजनीतिक थ्रिलर फिल्म लुसिफर (Lucifer) की तेलुगु रीमेक है. इस फिल्म में मोहनलाल लीड रोल में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. हाल ही में गॉडफादर के एक इवेंट के दौरान, चिरंजीवी ने कहा कि वो लुसिफर से संतुष्ट नहीं थे इसलिए गॉडफादर में उन्होंने कुछ बदलाव करने का फैसला किया था.

मेगास्टार ने कहा, 'फिल्म को देखने के बाद, मुझे लगा कि इसमें कुछ कमी है और मैं पूरी तरह से संतुष्ट नहीं था. हमने इसे अपग्रेड किया है और बिना किसी सुस्त पलों के इसे बेहद आकर्षक बना दिया है. यह निश्चित रूप से आप सभी को संतुष्ट करेगा.'

ये भी पढ़ें: Chiranjeevi की GodFather ने बढ़ाई Nagarjuna की चिंता, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

उन्होंने आगे कहा, 'कुछ लोग रीमेक से आश्वस्त नहीं हैं पर मेरे द्वारा बनाई गई सभी रीमेक फिल्मों ने बहुत पैसा कमाया है. गॉडफादर भी उनमें से एक होगी जो तेलुगु और हिंदी भाषाओं में रिलीज हो रही है.' 

ये भी पढ़ें: God Father Teaser: रिलीज हुआ मेगास्टार की फिल्म का धांसू ट्रेलर, Salman Khan की एंट्री ने लगाए चार चांद

हालांकि, चिरंजीवी की ये बात मोहनलाल के फैंस को पसंद नहीं आई. सोशल मीडिया पर उनका ये बयान वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स उन्हें ट्रोल करने लग गए. उन्होंने मोहनलाल को बेस्ट कहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement