Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikram के हिंदी Trailer में एक्शन भी है और इमोशन भी, Kamal Haasan ने लूट की सारी लाइमलाइट

तमिल के बाद अब Kamal Haasan की फिल्म Vikram का हिंदी ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. ये धमाकेदार ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

Vikram के हिंदी Trailer में एक्शन भी है और इमोशन भी, Kamal Haasan ने लूट की सारी लाइमलाइट

Vikram हिंदी ट्रेलर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की अपकमिंग फिल्म विक्रम (Vikram) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. बीती शाम फिल्म का हिंदी ट्रेलर (Hindi Trailer) रिलीज हुआ जिसके बाद से इसके सीन्स ने धमाल मचाया हुआ है. ट्रेलर को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक एक्शन पैक्ड फिल्म है जिसमें कमल हासन, विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और फहाद फासिल (Fahadh Faasil) जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे. फिलहाल ये धमाकेदार ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर काफी बज है. लोगों अब बस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है.

ट्रेलर की बात करें तो इसमें कमल हासन की एंट्री धमाकेदार होती है. उनके डायलॉग और एक्शन सीन कमाल के हैं. एक्शन के साथ ट्रेलर में जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी भी दिखी. वहीं इसमें थोड़ी सी झलक इमोशन की भी दिखी. 

निर्देशक लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) की फिल्म विक्रम से कमल हासन बड़े पर्दे पर 4 साल बाद वापसी कर रहे हैं. फिल्म के मेकर्स इसे पैन इंडिया स्तर पर रिलीज करेंगे. 3 जून को ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होने वाली है. कमल हासन की ये फिल्म चंद्र प्रकाश के निर्देशन में बनी ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज और मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक मेजर के साथ क्लैश होगी.

ये भी पढ़ें: Kamal Haasan की 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी, धमाकेदार एक्शन फिल्म Vikram का ट्रेलर रिलीज

विक्रम के हिंदी ट्रेलर रिलीज होने के बाद एक्टर रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर जमकर इसकी तारीफ की है. उन्हें ये ट्रेलर बेहतरीन लगा. उन्होंने लिखा, 'मेरे टैलेंटड दोस्त और भारतीय सिनेमा के लीजेंड कमल हासन को बधाई. ये ट्रेलर फायर है.'

बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में 18 मई को विक्रम के ट्रेलर का प्रीमियर भी किया गया. ट्रेलर के साथ-साथ 'विक्रम' के एनएफटी भी रिलीज किए गए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement