Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 से बाहर हुईं Gori Nagori, क्या 'हरियाणा की शकीरा' को महंगा पड़ा Sajid Khan से पंगा?

Bigg Boss 16 के घर से Gori Nagori का सफर खत्म हो चुका है.

Latest News
Bigg Boss 16 से बाहर हुईं Gori Nagori, क्या 'हरियाणा की शकीरा' को महंगा पड़ा Sajid Khan से पंगा?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में अब एक से बढ़कर एक ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अर्चना गौतम (Archana Gautam) के शॉकिंग इविक्शन के बाद हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी किया गया था. प्रोमो वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) ने प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) का नाम लेते हुए कहा था कि आज वह घर बाहर जा रही हैं. इस खबर के सामने आते ही टीवी एक्ट्रेस के फैंस को बड़ा झटका लगा. हालांकि, इस बीच अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. इस खबर के मुताबिक, इस हफ्ते प्रियंका चाहर चौधरी नहीं, बल्कि गोरी नागोरी (Gori Nagori) घर से बेघर हुई हैं.

जी हां, खबरों के मुताबिक, हरियाणा की शकीरा का बिग बॉस का सफर खत्म हो चुका है. हालांकि, इस पर कोई अभी ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन सूत्रों की मानें तो वह अब घर से आउट हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 में TRP के लिए हुई Archana Gautam की वापसी! मेकर्स ने रखी ऐसी शर्त

भारी पड़ा Sajid Khan से पंगा?
इन सब के बीच व्यूअर्स का कहना है कि गोरी को फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) के साथ पंगा लेना भारी पड़ा है. बीते दिनों साजिद खान ने गोरी पर खाना चोरी करने का आरोप लगाया था जिसके बाद दोनों में जमकर बहस हुई. इससे पहले हरियाणा की शकीरा अर्चना गौतम से भी भिड़ चुकीं हैं जिसे लेकर करण जौहर (Karan Johar) ने उनके बर्ताव के लिए उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी. वहीं, सलमान खान भी गोरी को उनका रवैया बदलने के लिए कह चुके हैं. 

इस शर्त के साथ वापस लौटीं Archana Gautam
गोरी के इविक्शन से अलग बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में अर्चना गौतम की वापसी भी देखने को मिलेगी. शिव ठाकरे (Shiv Thakre) के साथ शारीरिक हिंसा करने के बाद अर्चना को रातों-रात बिग बॉस ने निष्कासित कर दिया था. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि वह बाहर नहीं आईं, उनको घर के ही किसी कोने में छिपाकर रखा गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement