Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed: 'ठेस पहुंचाने के लिए माफी, अब बदल दूंगी पहनावा', उर्फी जावेद के ट्वीट ने उड़ाई फैंस की नींद

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक ट्वीट कर लोगों से माफी मांगी है, साथ ही एक्ट्रेस ने कहा है कि अब से वे खुद को पूरी तरह बदल देंगी.

Urfi Javed: 'ठेस पहुंचाने के लिए माफी, अब बदल दूंगी पहनावा', उर्फी जावेद के ट्वीट ने उड़ाई फैंस की नींद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. इसे लेकर एक ओर जहां उर्फी के फैंस उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ करते हैं तो वहीं, कई उन्हें खूब खरी खोटी भी सुनाते हैं. अपने कपड़ों के चलते उर्फी अबतक कई लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं, आम जनता से लेकर कई फेमस सितारों ने तो उर्फी जावेद के खिलाफ शिकायत तक दर्ज कराई है. दूसरी ओर, उर्फी भी हर बार अपने खिलाफ बोलने वाले लोगों को मुंह तोड़ जवाब देती नजर आई हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस के सुर कुछ बदले हुए नजर आ रहे हैं. उर्फी जावेद ने हाल ही में कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बारे में सुनकर नेटिजन्स की नींद उड़ गई है. 

क्या है पूरा मामला?
बीती शाम से उर्फी जावेद का एक ट्वीट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. अपने इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने ऐसा कुछ लिख दिया है जिसे पढ़कर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए हैं. अदाकारा ने ना केवल अपने कपड़ों के लिए लोगों से माफी मांगी है, बल्कि खुद को पूरी तरह बदलने का ऐलान तक कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- 'Urfi Javed लड़की नहीं किन्नर हैं', इस एक्टर का बड़ा दावा, बोले 'मेरे पास हैं सबूत'

क्या बोलीं उर्फी जावेद?
मामले को लेकर उर्फी ने ट्वीट कर लिखा, 'मेरे पहनावे से जिन लोगों की भी भावनाएं आहत हुई हैं, मैं उनसे माफी मांगती हूं. आज के बाद से अब आप लोग एकदम नई उर्फी को देखेंगे. उसे एकदम बदले हुए कपड़ों में देखेंगे. माफी.'

यहां देखें उर्फी जावेद का ट्वीट-

 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed Fatwa: उर्फी जावेद के खिलाफ फतवा जारी, Faizan Ansari बोले 'कब्रिस्तान में नहीं मिलेगी जगह'

रह गए ना हैरान? उर्फी जावेद के इस माफीनामे ने फैंस को हैरानी में डाल दिया है. लोगों के मन में सवाल है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि अचानक उर्फी को इस तरह माफी मांगनी पड़ी? एक्ट्रेस के इस ट्वीट को देखकर फैंस का सिर चकरा गया है, कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है कि खुद उर्फी ऐसा कह रही हैं.  हालांकि, अभिनेत्री कितना बदली हैं और क्यों इस सवाल को जवाब तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement