Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कमोलिका बनने के बाद Urvashi Dholakia को नहीं मिला था काम, अब जाकर बयां किया दर्द

एक्ट्रेस Urvashi Dholakia ने अपने इंटरव्यू में बताया कि किस तरह उन्हें वैंप का किरदार निभाने के बाद मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

Latest News
कमोलिका बनने के बाद Urvashi Dholakia को नहीं मिला था काम, अब जाकर बयां किया दर्द

उर्वशी ढोलकिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) कई टीवी शोज में अहम किरदार निभाती नजर आई हैं. वहीं, एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' में कमोलिका (Komolika) का किरदार उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ था. इस वैंप किरदार से उर्वशी को जबरदस्त शोहरत मिली थी और उन्होंने इस रोल को इतने शानदार अंदाज में निभाया था कि ये उनके लिए बड़ी मुसीबत साबित होने लगा था. उर्वशी ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें इस शो के बाद काम मिलना बंद हो गया था.

उवर्शी ढोलकिया टीवी पर खूब काम किया था लेकिन 2001 में जब उन्होंने कमोलिका का रोल किया तो उनका चेहरा घर-घर में पहचाना जाने लगा था. उर्वशी ने पिंकविला से बातचीत के दौरान कहा कि 'मैंने 17 साल की उम्र में जुड़वा बेटों को जन्म दिया था. इसके बाद जब मैं काम पर लौटी तो कोई ऑफर देने के लिए तैयार नहीं था. कोई रोल मिलता भी तो ऐसा जिसे कोई एक्टर करना ना चाहे. कोई मुझे कमोलिका के किरदार से जोड़कर देखता था'.

ये भी पढ़ें- 13 साल बाद फिर शुरू हो रहा है Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi, जानें- कहां और कब देखें ये शो

ये भी पढ़ें- एकता कपूर को पता था Naagin 6 पर 'गालियां पड़ेंगी', कोरोना काल से यूं किया है कनेक्ट  

Ekta Kapoor ने कहा था सेक्स बॉम्ब

उर्वशी का कहना है कि कमोलिका से जोड़कर देखे जाने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं थी क्योंकि वो खुद भी खुलकर अपनी बात साफ-साफ करने वाली महिला हूं लेकिन लोगों को मेरी ये बात पसंद नहीं थी. उर्वशी ने बताया कि जब एकता कपूर उन्हें कमोलिका बनाने के लिए तैयारी कर रही थीं तो एकता कपूर ने उनसे कहा था कि वह टीवी की अगली सेक्स बॉम्ब होंगी.

बता दें कि उर्वशी ढोलकिया ने कमोलिका से पहले दूरदर्शन के पॉपुलर टीवी सीरियल 'देख भाई देख' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वो रिएलिटी शो बिग बॉस की भी विनर रह चुकी हैं. उर्वशी इक्का-दुक्का बॉलीवुड फिल्में भी कर चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement